88वें त्रिमूर्ति शिव जयंती महोत्सव के उपलक्ष्य में एक शोभायात्रा निकाली गई

शाहपुर पटोरी: प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्व विद्यालय द्वारा 25 फरवरी को अपराह्न 1:30 बजे से आयोजित 88वें त्रिमूर्ति शिव जयंती महोत्सव के उपलक्ष्य में एक शोभायात्रा निकाली गई, जो अभिलाषा काॅम्प्लेक्स, सिनेमा चौक स्थित सेवाकेंद्र से चलकर शहर के प्रमुख मार्गों का भ्रमण करते हुए वापस स्थानीय सेवाकेंद्र पर आकर पूरी हुई।

बीके रंजना बहन ने झंडी दिखाकर यात्रा का शुभारंभ कराया। पूरे रास्ते में भगवान शिव के संदेश के सुंदर-सुंदर गीत एवं संदेश-पत्र बांटते हुए सबको कार्यक्रम में आने का आह्वान किया गया।

शिव भोलेनाथ बाबा एवं लक्ष्मी-नारायण की अति सुंदर झांकी रथ पर सजाई गई, जो अति मनमोहक व आकर्षित करने वाली थी। झांकी का यह संदेश था कि शिव भोलेनाथ बाबा अभी सभी आत्माओं को अमरकथा सुनाकर अमर बनाने अर्थात् अकाले-मृत्यु से अनेकानेक जन्मों के लिए मुक्त करने भारत भूमि पर अवतरित हो चुके हैं और अपना दिव्य कर्तव्य कर रहे हैं। अभी ही वह समय है जब हम निराकार परमपिता परमात्मा शिव से सर्व प्राप्तियां व जन्म-जन्म की मनोकामनाएं पूरी करने का वरदान प्राप्त कर सकते हैं। अब शीघ्र ही नई सतयुगी दुनिया आने वाली है जहां विश्व महाराजन श्री नारायण और विश्व महारानी श्री लक्ष्मी होंगी। मानव देव स्वरूप में होंगे।

रंजना बहन ने सिनेमा चौक स्थित आशा काॅम्पलेक्स, शर्मा मार्केट के सामने रविवार को अपराह्न 1:30 बजे आयोजित शिव जयंती महोत्सव में समस्त पटोरी वासियों से आकर भगवान शिव के वरदानों से स्वयं को भरपूर करने का आह्वान किया।

शोभा यात्रा में मुख्य रूप से शिवजी भाई, लाल बहादुर भाई, शंकर भाई आदि शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!