गया और पूर्णिया में पीएम मोदी की चुनावी रैली

गया और पूर्णिया में पीएम मोदी की चुनावी रैली

पीके ने पूछा तीखा सवाल – बिहार ने NDA को 40 में से 39 सांसद जीता कर दिए और गुजरात ने 26, लेकिन नई-नई फैक्ट्रियां गुजरात में लग रही है और बिहार के बच्चें वहां जाकर मजदूरी कर रहे हैं

पटना: लोकसभा चुनाव को लेकर नरेंद्र मोदी बिहार में दो जगहों पर चुनावी रैली कर रहे हैं। वे गया और पूर्णिया में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। मामले में जन सुराज अभियान के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने बिहार में प्रचार प्रसार करने आ रहे पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार की गरीबी का हम मजाक उड़ाए, बिहार के लड़के मज़दूरी करने गुजरात में जा रहे हैं तो उन्हें लाठी से मारे और गाली दे इसे छोड़कर मोदी जी बिहार में आएंगे तो यहां चीनी मील को चालू करने पर भी कोई वक्तव्य नहीं देंगे। बिहार में आएंगे तो राष्ट्रवाद की बात होगी, हिन्दू-मुसलमान की बात होगी, राम मंदिर की बात होगी, लालू के जंगलराज की बात करेंगे। ये बात नहीं करेंगे कि बिहार में चीनी मील चालू कब होगी? बिहार के बच्चों को यहां से पलायन करने के लिए रुकना कब पड़ेगा? अगर, गुजरात के बच्चे अपने राज्य से बाहर मजदूरी करने के लिए नहीं जा रहे हैं, तो बिहार के बच्चों को मजदूरी करने के लिए दूसरे राज्यों में कब जाना नहीं पड़ेगा? इसपर मोदी जी कोई वक्तव्य नहीं देंगे।

प्रशांत किशोर ने कहा कि बीते लोकसभा चुनाव में गुजरात से 26 एमपी जीतकर गए हैं, तो वो हर चौथे दिन वहां जा रहे हैं, वहां इनवेस्टमेंट समिट हो रहा है। नई-नई फैक्ट्रियां लग रही हैं। वहीं बिहार के लोगों ने 39 सांसदों को जिताया है, हम लोगों को कोई पूछने वाला नहीं है। इसके लिए दोषी मोदी जी नहीं हैं, इसके लिए दोषी हम और आप हैं। क्योंकि मोदी जी को भी पता है बिहार में काम हो चाहे नहीं, जब वोट होगा तो चाहे मन से या बेमन से फिर उसी मोदी जी, भाजपा को बोरे में भरकर वोट देंगे। और हमारे लड़के बोरे को पीठ पर उठाएंगे और जीवन भर मजदूरी करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!