उन्नाव जिले के फतेहपुर चौरासी क्षेत्र के प्रधान पद के लिए हुए उप चुनाव में पिता की विरासत पर पुत्र ने किया कब्जा

उपचुनाव में पुत्र ने पिता की विरासत पर किया कब्जा
उन्नाव यूपी जनपद के फतेहपुर चौरासी क्षेत्र की ग्रामपंचायत में प्रधान पद के लिए हुए उपचुनाव में पुत्र ने पिता की विरासत पर कब्जा किया है।कम अन्तर से हुई हारजीत में प्रतिद्वन्दी की पुनःमतगणना की मांग को प्रशासन ने नकार दिया है।
फतेहपुर चौरासी क्षेत्र की ग्राम पंचायत हफीजाबाद में सोमवार को प्रधानपद के हुए उपचुनाव में दिवंगत ग्राम प्रधान के पुत्र आशीष कुमार ने प्रतिद्वन्दी सन्तोष कुमार 10 मतों से पराजित कर विजय हासिल की।
ग्राम पंचायत हफीजाबाद के पूर्व ग्राम प्रधान मंशाराम की बीते 5 दिसम्बर को गम्भीर बीमारी से हुई मृत्यु के बाद रिक्त हुई सीट पर सोमवार को मतदान हुआ था। आज मंगलवार को करायी गयी मतगणना में आशीष कुमार को 821 मत मिले वही उनके प्रतिद्वंद्वी संतोष कुमार 811 मत पाकर दूसरे स्थान पर रहे।
कम अन्तराल से हुयी हार जीत में प्रतिद्वन्दी सन्तोष कुमार ने मतगणना पर सन्देह जताते हुये पुनःमतगणना कराने की मांग की किन्तु प्रशासन ने पारदर्शिता के साथ करायी गयी मतगणना का हवाला देते हुये पुनः मतगणना की मांग ठुकराते हुये आशीष कुमार को विजयी घोषित कर दिया। तहलका न्यूज फतेहपुर चौरासी से हर्ष शुक्ला की रिपोर्ट, TAHALKANEWS OFFICE CON NO 9198041777

Leave a Reply

%d bloggers like this: