अयोध्या धाम में बढ़ती ठंड को देखते हुए विश्व रामराज महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने गरीबों को किया कंबल का वितरण

आनन्द गुप्ता रिपोर्टर अयोध्या

आज अयोध्या धाम में ठंड से ठिठुर रहे गरीब असहाय व निराश्रित और विकलांगों को पड़ रही भीषण शीतलहर व कड़ाके की ठण्ड से बचाने के लिए विश्व रामराज महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा बृहद कंबल वितरण का कार्यक्रम किया गया इस कार्यक्रम में राष्ट्रीय अध्यक्ष दीपिका सिंह दीदी ने 5100 कंबल वितरण का लक्ष्य रखते हुए गरीब असहाय मजदूर वर्ग व निराश्रितों को पर्ची के माध्यम से कंबल वितरण किया ।
ज्ञात है कि इस समय पूरे प्रदेश में भयंकर शीत लहर पड़ने से ठण्ड से लीग ठिठुर रहे है ऐसे समय मे किसी गरीब की मौत ठण्ड से न हों इसलिए विश्व रामराज्य महासंघ की राष्ट्रीय अध्यक्ष दीपिका सिंह दीदी ने अपने पदाधिकारियों के साथ अयोध्या धाम के राम कथा पार्क में सुबह 11 बजे से कंबल वितरण का कार्यक्रम किया जो अनवरत शाम 3 बजे तक चलता रहा ।
वितरण कार्यक्रम 12 बजे से ही निर्धारित था परंतु महिला पुरुषों की भारी भीड़ को देखते हुए आयोजको को 11 बजे से ही शुरू करना पड़ा लोग पर्ची के माध्यम से लाइन लगा कर कंबल ले रहे थे लेकिन जिनके पास पर्ची नही थी उन्हें निराश नही होना पड़ा उन्हें भी राष्ट्रीय अध्यक्ष दीपिका सिंह ने कंबल दे कर खुश किया पूरे कार्यक्रम में विश्व राम राम राज्य महासंघ की राष्ट्रीय अध्यक्ष दीपिका सिंह दीदी के अलावा राष्ट्रीय महासचिव आशीष मौर्य जिला अध्यक्ष यश यादव उर्फ सिंकू यादव के साथ साथ चौबुर्जी मंदिर के श्री महंथ बृज मोहन दास प्रमुख रूप से उपस्थित रहे. कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अनुष्का सोनकर,रश्मि श्रीवास्तव,पूजा श्रीवास्तव, ओम्प्रकाश मौर्य,रतन यादव,वेदान्त मौर्य, आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे। तहलका न्यूज़ के लिए अयोध्या से आनन्द गुप्ता की रिपोर्ट TAHALKANEWS OFFICE CON NO 9198041777

 

Leave a Reply

%d bloggers like this: