पूर्व CM देवेंद्र फडणवीस ने विधानभवन में पढ़ा मनसुख की पत्नी का शिकायती पत्र, कहा- हत्या में शामिल सचिन वझे हो गिरफ्तार

मनसुख की पत्नी विमला हिरेन ने शिकायत में लिखा है, “पूरी परिस्थिति को देखते हुए मुझे शक है कि मेरे पति का खून सचिन वझे ने किया है।” - Dainik Bhaskar
मनसुख की पत्नी विमला हिरेन ने शिकायत में लिखा है, “पूरी परिस्थिति को देखते हुए मुझे शक है कि मेरे पति का खून सचिन वझे ने किया है।”

मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर ‘एंटीलिया’ के बाहर मिली स्कॉर्पियो कार के मालिक मनसुख हिरेन की मौत के मामले में पूर्व CM देवेंद्र फडणवीस ने हैरान करने वाले खुलासे किए हैं। मनसुख की मौत को साजिश करार देते हुए पूर्व CM ने उनकी पत्नी विमला हिरेन की कंप्लेंट की कॉपी विधानसभा में पढ़ी। पूर्व CM ने कंप्लेंट कॉपी के आधार पर बताया कि क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट के हेड सचिन वझे ने मनसुख की कार को चार महीने पहले इस्तेमाल किया था। वे मनसुख से कई बार मिले थे। वझे ने ही साजिश के तहत मनसुख की हत्या की है। फडणवीस ने सचिन को गिरफ्तार करने की मांग की है। फडणवीस के बयान के बाद सदन में हंगामा हो गया।

मनसुख हिरेन का शव 6 मार्च को ठाणे की खाड़ी से संदिग्ध परिस्थियों में बरामद हुआ था। उनके मुंह में रूमाल भी ठूसे हुए थे। परिवार ने भी उनकी आत्महत्या की थ्योरी को खारिज कर इसे हत्या बताते हुए जांच की मांग की है, वहीं विपक्षी पार्टी भाजपा ने मामले की जांच NIA से करवाने की मांग की थी। राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने मामले की जांच महाराष्ट्र ATS को सौंप दी है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: