गुरुग्राम में मंगलवार को मीट की दुकानों की बंदी पर भड़के ओवैसी कहा तबतो शुक्रवार को शराब की बिक्री भी बंद होनी चाहिए

गुरुग्राम में मंगलवार को मीट की दुकानों की बंदी पर भड़के ओवैसी, कहा- तब तो शुक्रवार को शराब की बिक्री भी बंद हो जानी चाहिए

असदुद्दीन ओवैसी ने गुरुग्राम में मंगलवार को मीट की दुकानों को बंद रखने के आदेश पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि कोई निजी जिंदगी में क्या करता है, उससे किसी की आस्था कैसे आहत हो सकती है। ओवैसी ने कहा कि इस तर्क के आधार पर तो शुक्रवार को शराब भी नहीं बिकनी चाहिए।

हरियाणा के गुरुग्राम में हर मंगलवार को मीट की दुकानें बंद रखने के आदेश पर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सवाल उठाया कि दूसरे लोग अपनी निजी जिंदगी में क्या कर रहे हैं, उससे किसी की आस्था भला कैसे आहत हो सकती है। औवैसी ने कहा कि इस आधार पर तो शुक्रवार को शराब की दुकानें भी बंद होनी चाहिए।

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख ओवैसी ने ट्वीट किया, ‘दूसरे लोग अपनी निजी जिंदगी में क्या कर रहे हैं इससे किसी की आस्था कैसे चोटिल हो सकती है? लोग मीट खरीद रहे हैं, बेच रहे हैं या खा रहे हैं, वो आपको इसे खाने के लिए तो मजबूर नहीं कर रहे हैं। इस आधार पर तो शुक्रवार को शराब की दुकानें भी बंद करो? करोड़ों भारतीय मीट खाते हैं। इसे ऐसा मत समझिए कि यह नापाक है।’

ओवैसी ने गुरुग्राम में मंगलवार को मीट की दुकानों की बंदी से जुड़ी टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर को रीट्वीट करते हुए यह बात कही। दरअसल, गुरुवार को गुरुग्राम नगर निगम ने फैसला लिया कि शहर में हर मंगलवार को मीट की दुकानें बंद रहेंगी। हफ्ते में एक दिन मीट की दुकानों को बंद रखने का सुझाव सबसे पहले वार्ड नंबर 19 के पार्षद अश्विनी शर्मा ने रखा था।

Leave a Reply

%d bloggers like this: