पाकिस्तान में भी कोरोना का कहर, इस साल एक दिन में सबसे ज्यादा नए केस आए सामने

मंत्रालय ने कहा कि बीते 24 घंटे के दौरान 40 रोगियों की मौत के बाद मृतकों की संख्या 13,799 हो गई है. देश में अब तक कुल 579,760 लोग संक्रमण से उबर चुके हैं. 2,122 रोगियों की हालत गंभीर है

पाकिस्तान में भी कोरोना का कहर, इस साल एक दिन में सबसे ज्यादा नए केस आए सामने

पाकिस्तान में इस साल एक दिन में कोरोना के सबसे अधिक मामले आए (फाइल फोटो)

इस्लामाबाद: पाकिस्तान (Pakistan) में शनिवार को इस साल एक दिन में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के सबसे अधिक 3,876 नए मामले सामने आए, जिसके साथ ही देश में संक्रमण दर बढ़कर 9.4 प्रतिशत हो गई है. स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि देश में अब तक 623,135 लोग वायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं.

मंत्रालय ने कहा कि बीते 24 घंटे के दौरान 40 रोगियों की मौत के बाद मृतकों की संख्या 13,799 हो गई है. देश में अब तक कुल 579,760 लोग संक्रमण से उबर चुके हैं. 2,122 रोगियों की हालत गंभीर है.

एक अन्य खबर के मुताबिक,  पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.और उन्होंने खुद को घर में पृथक कर लिया है. स्वास्थ्य मामलों पर प्रधानमंत्री के शीर्ष सलाहकार डॉक्टर फैसल सुल्तान ने यह जानकारी दी. गौरतलब है कि खान (67) ने राष्ट्रव्यापी टीकाकरण अभियान के पहले चरण में बृहस्पतिवार को कोविड-19 रोधी टीका लगवाया था.

राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा, नियमन एवं संयोजन को लेकर प्रधानमंत्री के विशेष सलाहकार डॉक्टर सुल्तान ने ट्विटर का रुख करते हुए खान के संक्रमित होने की पुष्टि की. उन्होंने ट्वीट किया, ”प्रधानमंत्री इमरान खान कोविड-19 की चपेट में आ गए हैं और उन्होंने अपने आवास पर खुद को पृथक कर लिया है.”

Leave a Reply

%d bloggers like this: