सोनू सूद को स्पाइसजेट ने यूं दिया ट्रिब्यूट तो भावुक हुए एक्टर, बोले- मोगा से अनारक्षित टिकट पर मुंबई…

सोनू सूद (Sonu Sood) को इंडियन एयरलाइन स्‍पाइसजेट (Spicejet) ने स्‍पेशल तरीके से ट्रिब्यूट दिया है.

सोनू सूद को स्पाइसजेट ने यूं दिया ट्रिब्यूट तो भावुक हुए एक्टर, बोले- मोगा से अनारक्षित टिकट पर मुंबई...

सोनू सूद (Sonu Sood) को स्‍पाइसजेट (Spicejet) ने दिया सम्मान

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लॉकडाउन के समय से ही जरूरतमंद लोगों की लगातार मदद कर रहे हैं. सोनू सूद को गरीबों के लिए किए गए कार्यों का फल भी मिलने लगा है. बीते दिनों सोनू सूद (Sonu Sood) ने खुद बताया था कि उन्हें फिल्मों में लीड रोल मिलने लगे हैं. अब इंडियन एयरलाइन स्‍पाइसजेट (Spicejet) ने स्‍पेशल तरीके से सोनू का आभार जताया है. स्पाइसजेट ने सोनू सूद को सम्मानित करने के लिए अपने बोइंग 737 पर एक्टर की तस्वीर लगाई है और खास मैसेज भी लिखा है. स्पाइसडेट के ऐसा करने पर सोनू सूद भावुक नजर आए.

स्‍पाइसजेट (Spicejet) ने सोनू सूद (Sonu Sood) की तस्वीर को पोस्ट कर लिखा: “सैल्यूट टू द सेविअर सोनू सूद” अर्थात मसीहा सोनू सूद को सलाम. सोनू सूद ने स्पाइसडेट पर लगी अपनी फोटो को ट्वीट कर लिखा: “मुझे अनारक्षित टिकट पर पंजाब के मोगा से मुंबई की यात्रा की याद आ गई. इस प्यार के लिए सभी का धन्यवादय आज अपने पैरंट्स को और भी मिस कर रहा हूं.” सोनू सूद के इस ट्वीट पर यूजर्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

बता दें कि सोनू सूद (Sonu Sood) लोगों की पढ़ाई, इलाज, काम काज, नौकरी हर चीज में मदद करते हुए नजर आते हैं. सोनू सूद की मदद के कारण कहीं गांव में उनकी मूर्ति बनाई गई तो कहीं उनकी पूजा भी की जाती है. उन्होंने अपने काम से लोगों का खूब दिल जीता है. लॉकडाउन के दौरान भी सोनू सूद ने लोगों की खूब मदद की थी. यहां तक कि उन्होंने विदेशों में फंसे छात्रों को भी प्लेन के जरिए भारत वापस बुलाया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने फिल्म ‘किसान’ साइन की है. इसके अलावा वो जल्द ही ‘पृथ्वीराज’ में भी नजर आएंगे.

Leave a Reply

%d bloggers like this: