अर्शी खान का स्वयंवर:टीवी पर शादी करेगी ‘बिग बॉस’ की पूर्व कंटेस्टेंट, नए शो ‘आएंगे तेरे सजना’ में आएंगी नजर

अर्शी खान अब एक और रीयालिटी शो में नजर आएंगी जो होगा उनका खुद का स्वंयवर। राखी सावंत, राहुल महाजन, रतन राजपूत और शहनाज गिल के स्वयंवर के रियलिटी शो के बाद समय है, एक और बिग बॉस 14 के पुराने कंटेस्टेंट के स्वंयवर का। सूत्रों के अनुसार, अर्शी खान को स्वयंवर सीरीज के मेकर्स ने अप्रोच किया है।

‘आएंगे तेरे सजना’ है शो का टाइटल

चैनल के एक करीबी सूत्र ने बताया, “मेकर्स शो बनाने में जुट गए हैं। शनाज गिल के स्वयंवर के बाद, चैनल चाहता है कि ये सीजन भी टीआरपी चार्ट पर हिट हो। जहां अर्शी की हरकतों ने बिग बॉस के लिए एक अच्छी टीआरपी बटोरी थी, उम्मीद है कि उनका स्वयंवर भी हिट जाएगा।” खबर यह है कि अर्शी ने भी मेकर्स की अप्रोच को अप्रूव कर दिया है और वो अब राहुल महाजन को होस्ट बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। अभी के लिए शो को ‘आएंगे तेरे सजना’ (सीजन 1 विद अर्शी खान) का टाइटल दिया गया है।

बिग बॉस 14 से पहले फाइनेंशियल क्राइसिस से गुजर रही थीं अर्शी

अर्शी ने हाल ही में मुंबई में अपना पहला घर खरीदा है। बिग बॉस 14 में आने से पहले वो फाइनेंशियल क्राइसिस से गुजर रही थीं, उसके बारे में बात करते हुए अर्शी ने बताया, “बिग बॉस 14 के बाद की लाइफ बहुत अच्छी रही है। मुझे बहुत एप्रिसिएशन मिल रहा है। जानने वाले लोग मुझसे जुड़ रहे हैं और बहुत सारा अच्छा काम भी ऑफर कर रहें हैं।”

Leave a Reply

%d bloggers like this: