लखनऊ संवाददाता समित के नव निर्वाचित सचिव सुरेश यादव ने जनजागरण मंच कार्यालय में मीडिया को संबोधित किया

जीत मेरी नही बल्कि पत्रकार साथियों की जीत है-सुरेश यादव। लखनऊ 24 मार्च। मेरी जीत आप सब पत्रकार साथियों की जीत है आप सबने एक बार फिर मुझे राज्य मुख्यालय संवाददाता समिति के सयुंक्त सचिव के रूप में जिताकर पत्रकार हितों के लिए संघर्ष की जो जिम्मेदारी सौंपी है उसे में पूरी शिद्दत से निभाने की कोशिश करूंगा
यह बात आज़ अखबार के ब्यूरो चीफ राज्य मुख्यालय संवाददाता समिति के नव निर्वाचित संयुक्त सचिव सुरेश यादव ने दिलकुशा प्लाजा स्थित जन जागरण मीडिया मंच कार्यालय में पत्रकार साथियों को संबोधित करते हुए कही।
उन्होंने सभी पत्रकार साथियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आप सबने मुझे पत्रकार हितों के संघर्ष की जो जिम्मेदारी सौंपी है मैं इसके लिए पूरी निष्ठा व परिश्रम के साथ आप सबके लिए संघर्षरत रहूंगा और आप सबकी आकांक्षाओं पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करूंगा । राज्य मुख्यालय कार्यकारिणी के नव निर्वाचित सदस्य जुबेर अहमद को भी कार्यक्रम में सम्मानित किया गया कार्यक्रम की अध्यक्षता वरिष्ठ कवि साहित्यकार हरिपाल सिंह ने की ।
जन जागरण मीडिया मंच के राष्ट्रीय महासचिव रिज़वान चंचल ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रत्येक कामयाब व्यक्ति के पीछे संघर्ष की कहानी होती है वर्तमान परिवेश में पत्रकारिता एक बेहद चुनौती पूर्ण कार्य है और इस चुनौती को भाई सुरेश यादव जी ने जुबेर अहमद जी ने पूरी निष्ठा से निर्वाह करने में महती भूमिका निभाई है जिसका परिणाम साथी पत्रकारों ने इन्हें इनकी जीत के रूप में दिया है अब इन्हें साथी पत्रकारों की अपेक्षाओं और उम्मीदों को साकार करने में महती भूमिका निभाने के लिए तत्तपर रहना होगा।
उन्होंने कहा कि सुरेश यादव जी को पुनः जीत और राज्य मुख्यालय सम्बददाता समिति में संयुक्त सचिव की जिम्मेवारी मिलने में सभी सहयोगी पत्रकार साथियों की मेहनत रही है, सभी के सहयोग से ही इस प्रदेश स्तरीय चुनाव में हुई जीत केवल सुरेश यादव की नही बल्कि आप सबकी जीत है आप सबने भाई सुरेश यादव जी को भाई जुबेर अहमद को यह जो विजयश्री का वरण फूलमालाओं के रूप में ग्रहण कराया है यह इस बात का घोतक है कि इन सबको उन तमाम महत्वपूर्ण बिंदुओं के लिए संघर्ष में खरा उतरना है जिसमें पत्रकारों का हित संरक्षित हो। कार्यक्रम में करंट मीडिया के एडिटर तारिक़ खान, पत्रकार वहीद,प्रमोद कुमार ,विधिक न्यूज़ के एडिटर ईस्वर दयाल बघेल,अनिल यादव सीतापुरी,इसरार अहमद,सुभाष,शमशेर ग़ाज़ीपुरी,अफ़रोज़,देवेन्द्र शुक्ल, सहित जनजागरण मीडिया मंच के दर्जनों पत्रकार साथी मौजूद थे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: