बिहार,वैशाली।दहेज प्रताड़ना में गिरफ्तार

0

दहेज प्रताड़ना में गिरफ्तार
महुआ। महिला थाने के आरोपी को गिरफ्तार किया गया। यह गिरफ्तारी महुआ थाना पुलिस के सहयोग से महिला थाना पुलिस ने के द्वारा की गई। यह गिरफ्तारी महुआ थाने के भदवास पंचायत अंतर्गत बाजितपुर से हुई। जानकारी देते हुए थाना अध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि थाने के बाजितपुर निवासी विजय कुमार सिंह के पुत्र विपिन कुमार सिंह को महिला थाना द्वारा महुआ थाने की सहयोग से गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि विपिन कुमार सिंह पर दहेज प्रताड़ना का मामला महिला थाना में दर्ज था।यह भी बताया कि आरोपी पर कुर्की जब्ती का वारंट निर्गत था।

 

दहेज परिषेध में गिरफ्तार
महुआ। दहेज परिषेध में हाजीपुर महिला थाने की पुलिस ने महुआ थाने के सहयोग से आरोपी को गिरफ्तार किया। यह गिरफ्तारी महुआ थाने के फुलवरिया गांव से हुई।
गुरुवार को जानकारी देते हुए थाना अध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि दहेज परिषेध में महुआ थाने के फुलवरिया निवासी दुखहरण सिंह के पुत्र मोनू कुमार को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि महुआ और महिला थाना हाजीपुर के संयुक्त रूप से की गई छापेमारी में या गिरफ्तारी हुई। यह मामला 20 नवंबर 2021 को दर्ज किया गया था।

मामले में गिरफ्तार
महुआ। महुआ पुलिस ने थाने के बीरपुर सिंघाड़ा से अपराधिक मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दिया। यह गिरफ्तारी आरोपी को घर से हुई।
जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि बीरपुर सिंघाड़ा निवासी मंटू साह के पुत्र नितीश कुमार को एक मामले में गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तारी के बाद पुलिस द्वारा अग्रिम कार्रवाई की जा रही है
सभी खबर नवनीत कुमार मसभीहुआ

उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।