फिल्म डायरेक्टर निक्की बत्रा की मोस्ट अवेटेड फिल्म भीगे होंठ तेरे का ट्रेलर हुआ लॉन्च

0

*डायरेक्टर निक्की बत्रा की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म “भीगे होंठ तेरे” का ट्रेलर लॉन्च, टार्ज़न फेम हेमंत बिर्जे की वापसी*

_हिंदी फिल्म “प्यार मांगे मोर” और राजस्थानी फिल्म “मैं हूँ रक्षक” का हुआ मुहूर्त_

फ़िल्म टार्ज़न में हेमंत बिर्जे ने टार्जन की भूमिका निभा कर खूब चर्चा हासिल की थी। उन्होंने मिथुन चक्रवर्ती के साथ भी कई फिल्मों में अभिनय किया था। अब लंबे अरसे के बाद हेमंत बिर्जे बॉलीवुड के विख्यात निर्देशक निक्की बत्रा की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म “भीगे होंठ तेरे” में दिखाई देंगे। जब इस फ़िल्म का ट्रेलर लॉन्च मुम्बई में किया गया तो यहां निर्देशक निक्की बत्रा और हेमंत बिर्जे सहित फ़िल्म से जुड़ी टीम और कई मेहमान भी मौजूद रहे। मुम्बई के व्यंजन हॉल में इस फ़िल्म के ट्रेलर लांच के साथ दो फिल्मों का मुहूर्त भी किया गया। एक हिंदी फिल्म का नाम है “प्यार मांगे मोर” और दूसरी पिक्चर का नाम है “मैं हूँ रक्षक”, यह एक राजस्थानी फिल्म है।

निर्देशक निक्की बत्रा ने बताया कि फ़िल्म “भीगे होंठ तेरे” का प्रोमो लांच कर दिया गया है और जल्द ही फ़िल्म रिलीज की जाएगी। इस सिनेमा में मॉडल पंकज हीरो हैं और रूबी सय्यद हीरोइन हैं। हेमंत बिरजे ने इसमे क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर का रोल प्ले किया है।

उन्होंने आगे बताया कि हिंदी फिल्म “प्यार मांगे मोर” में नए लड़के और लड़की ने काम किया है। उसमें हेमंत बिरजे और शिवा भी दिखाई देंगे।

राजस्थानी फिल्म “मैं हूँ रक्षक” में राजस्थान के टॉप आर्टिस्ट्स नजर आएंगे। तीनो फिल्मों के निर्माता रामप्रसाद चावरिया हैं, उनके बेटे नितिन चावरिया और बहू मनीषा चावरिया हैं।
यहां ऎक्ट्रेस दृष्टि भी मौजूद थीं जो मैं हूँ रक्षक” और फिल्म “प्यार मांगे मोर” की अभिनेत्री हैं। उन्होंने डायरेक्टर निक्की बत्रा का शुक्रिया अदा किया और कहा कि दोनों फिल्मों की स्क्रिप्ट काफी अच्छी है।
फ़िल्म “भीगे होंठ तेरे” से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे मॉडल पंकज ने बताया कि मैं डायरेक्टर निक्की बत्रा का आभार प्रकट करता हूँ जिन्होंने मुझे इस फ़िल्म में बतौर हीरो लांच किया। यह एक बहुत ही शानदार फ़िल्म है जिसमे मेरा किरदार काफी चुनौतीपूर्ण रहा। ऎक्ट्रेस रूबी और हेमंत बिर्जे जी के साथ काम करने का अनुभव यादगार रहा। फ़िल्म के गाने भी काफी मेलोडियस और शानदार हैं।
इस अवसर पर फ़िल्म डिस्ट्रीब्यूटर हैदर जी, एक्टर योगिराज, हेमंत बिर्जे, शिवा, अशफाक खोपिकर, निर्देशक राजू चौहान, ऎक्ट्रेस गरिमा भी उपस्थित थीं।
आर्टिस्ट योगिराज, शिवा फ़िल्म प्यार मांगे मोर में काम कर रहे है। शिवा ने कहा कि वह पहली बार अलग किस्म का किरदार कर रहे हैं।

डायरेक्टर निक्की बत्रा ने बताया कि बहुत जल्द फ़िल्म भीगे होंठ तेरे रिलीज होगी जो एक फैमिली एंटरटेनर है। वहीं मैं हूँ रक्षक” और फिल्म “प्यार मांगे मोर” की शूटिंग भी शीघ्र शुरू होगी। तहलका न्यूज के लिए मिट्ठू शाह की रिपोर्ट TAHALKANEWS OFFICE CON NO 9198041777

उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।