झारखंड हेल्प लाइन नंबर के जरिए कोरोना की जंग में आप के साथ हर पल रहूं गा कांग्रेस नेता रुद्र शुक्ला

*हेल्पलाइन नम्बर के जरिये करोना की जंग में आपके साथ हर पल रहूंगा – युवा नेता रुद्र शुक्ला*
*मो नम्बर-9304021079- 9934513216- 6201767205-7762839534*

कांग्रेस पार्टी के प्रदेश कोऑर्डिनेटर सह पांकी विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक प्रत्याशी रूद्र शुक्ला ने इस वैश्विक महामारी करोना कि इस लड़ाई में अपने चार मोबाइल नम्बर आम जन के लिए हेल्पलाइन के रूप में जारी किया जिससे पांकी बिधान सभा की आम जनता किसी भी तरह की परेशानी हो इस नम्बर के माध्यम से सम्बाद अस्थापित कर जानकारी दे सकते है ।

युवा नेता ने कहा कि करोना को देखते हुए पांकी विधानसभा क्षेत्र के तमाम प्रखंड के स्वास्थ केंद्र उप स्वास्थ्य केंद्र के कर्मचारियों को सजगता के साथ आम जनता के सेवाओं के लिए तत्परता के साथ काम करनी चाहिए ।साथी ही झारखंड सरकार और पलामू जिला के स्वास्थ्य व्यवस्था बेहतर प्रदर्शन करते हुए इस कोरोना जैसे हाल में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं ।
और आज इस करोना वेश्विक महामारी में मन बुरी तरह दुःखित है आज न जाने कितने इस धरती के लाल इस महामारी से असमय चले गए पर हम हार नही मानने वाले इस महामारी से हम डट कर इसका मुकाबला करंगे और जीतेंगे इसी तहत ये हेल्पलाइन नम्बर जारी कर रहा हूँ ।
और आप सभी से नम्र आग्रह है कि विना किसी कारण से घर से ना निकले सैनिटाइजर और मार्क्स का भरपूर उपयोग करें।जिससे आप और आपके परिवार के लोग सुरक्षित रह सके।

  • मैं रूद्र शुक्ला पांकी विधानसभा क्षेत्र के तमाम जनता के साथ इस वैश्विक महामारी मैं हर पल आपके बीच हूं और सुरक्षित रहते हुए आप सभी को सुरक्षित रखने के लिए हर संभव प्रयास रत रहने का वादा करता हूं।।

Leave a Reply

%d bloggers like this: