उन्नाव जिले के सफीपुर कोतवाली क्षेत्र में जेसीबी ड्राइवर का शव संदिग्ध परिस्थितियों में जेसीबी की खिड़की से गमछे से लटकता मिला

उन्नाव ।सफीपुर कोतवाली क्षेत्र में तालाब की खुदाई कर रहे जेसीबी चालक का शव संदिग्ध परिस्थिरियो में जेसीबी की खिड़की में गमछे से लटकता मिला । चालक के सहयोगी की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनो को सूचना दी तथा पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
आसीवन थाना क्षेत्र के गांव नेवादा बारीथाना निवासी नागेंद्र यादव (35) पुत्र शिवराज अपने साथी उत्तम के साथ सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के बृजपाल पुर गांव में अजीत सिंह पुत्र स्वर्गीय श्याम सिंह के तालाब में जे सी बी मशीन से खुदाई कर रहा था।आज दोपहर लगभग 2 बजे उसका साथी उत्तम खाना खाने के लिए तालाब से कुछ दूरी पर पेड़ की छाया में चला गया था।जब वह खाना खाकर जे सी बी मशीन के पास पहुंचा तो नागेंद्र को जे सी बी मशीन की खिडकी से लटकता देख उसके होश उड़ गए । उत्तम ने वहीं पास ही मौजूद बृजपालपुर गांव निवासी कन्हैया लाल को बुलाकर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मृतक के परिजनो को सूचित कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

  1. तहलका न्यूज फतेहपुर चौरासी संवाददाता हर्ष शुक्ला की रिपोर्ट

Leave a Reply

%d bloggers like this: