बलरामपुर के दानवीर धीरेन्द्र प्रताप सिंह धीरू ने सदर विधायक पलटूराम के साथ किया श्री दत्तगंज पीएचसी का किया निरीक्षण

समाजसेवी धीरेन्द्र प्रताप सिंह ‘धीरू’ ने सदर विधायक पलटू राम के साथ किया श्रीदत्तगंज सीएचसी के निरीक्षण में अत्यंत लापरवाही, अस्त व्यस्त,व्यापक गंदगी मिली।

कार्पोरेट कल्चर की तर्ज पर काम करेगा सीएचसी श्रीदत्तगंज : धीरेंद्र प्रताप सिंह धीरू

बलरामपुर । एसएससी ग्रुप आफ कम्पनीज के एमडी धीरेन्द्र प्रताप सिंह ‘धीरू’ ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र श्रीदत्तगंज को गोद लेने के बाद आज सदर विधायक पलटू राम के साथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र श्रीदत्तगंज का दौरा कर निरीक्षण किया इस दौरान मुख्य चिकित्साधिकारी डा. विजय बहादुर सिंह भी उपस्थित रहे। सदर विधायक पलटू राम ने सभी की उपस्थिति में मूर्चाए बेड,टूटे शीशे,महिला शौचालय के टूटे गेट, व्यापक गंदगी जाले आदि लापरवाही छोटे-छोटे कार्य कराए जाने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए शासन की मंशा के अनुरूप कार्य न किए जाने पर कठोर आपत्ति व्यक्त किया
सदर विधायक पलटू राम ने कहा कि पूरे कोरोना काल एंव धार्मिक,सांस्कृतिक कार्यक्रमों में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने वाले समाजसेवी धीरेन्द्र प्रताप सिंह ‘धीरू’ ने पार्टी नेतृत्व के निर्देशानुसार सीएचसी को गोद लेकर एक अच्छा कार्य किया है इससे स्वास्थ्य केंद्र में सुधार आने के साथ- साथ क्षेत्रवासियों को लाभ मिलेगा । चिकित्सकों द्वारा स्वास्थ्य केंद्र के कमियों की लिखित जानकारी दी गई है जिसमें बिजली, पानी,बिल्डिंग की मरम्मत सफाई,लापरवाही अव्यवस्थाएं आदि समस्यायें है जिसका निराकरण शीघ्र किया जायेगा । समाजसेवी धीरेन्द्र प्रताप सिंह ‘ धीरू’ ने कहा कि प्रदेश नेतृत्व व भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह,सदर विधायक पलटू राम की अनुप्रेरणा से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को गोद लिया है और यहाँ की समस्याओं का जल्द दूर करने का प्रयास किया जायेगा उन्होंने कहा कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की व्यवस्था सुदृढ़ होने से ग्रामीणों को मुख्यालय तक दौड़ भाग नहीं करना पड़ेगा ।
सीएमओ विजय बहादुर सिंह ने लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में स्वास्थ्यकर्मियों, आशा बहुओं की टीम वैक्सीनेशन के लिए पहुँच रही है आप सभी कोरोना महामारी से बचने हेतु वैक्सीनेशन अवश्य करवाये । सीएमओ ने समाजसेवी धीरेन्द्र प्रताप सिंह ‘धीरू’ द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को गोद लिये जाने पर धन्यवाद दिया और कहा कि इससे हम सभी को स्वास्थ्य व्यवस्था सही करने में एक बल मिलेगा । इस अवसर पर सभी ने वृक्षारोपण भी किया ।
इस अवसर पर भाजपा मीडिया प्रभारी डी पी सिंह ‘बैस’, विधायक अनिरुद्ध शुक्ला,सुजीत सिंह,शुभेंद्र मिश्र,शिवम मिश्रा सहित तमाम क्षेत्रवासियों की उपस्थिति रही ।

Leave a Reply

%d bloggers like this: