उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र के रोडवेज बस डिपो पर वहीं के कर्मचारी प्राइवेट वाहनों को खड़ा करवा कर करते हैं धनउगाही

  • ब्रेकिंग न्यूज़ उन्नाव-सदर कोतवाली क्षेत्र के रोडवेज बस स्टॉप पर अवैध तरीके से चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी राघवेंद्र सिंह और चन्द्रसेन रॉडवेज बस परिसर में नो पार्किंग एरिया में गाड़ी अवैध रूप से खड़ा करवाने का 50 से 100 रुपया लेते है जिसकी फ़ोटो तस्वीरो में देखा जा सकता है। जब पत्रकारों ने इस बारे में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी राघवेंद्र सिंह और चन्द्रसेन से जनाकारी करना चाहा तो चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी राघवेंद्र सिंह की बोलती बन्द हो गयी और चन्द्रसेन नामक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी नो पार्किंग एरिया में रुपये लेने की बात से झल्ला कर पत्रकारो से अभद्रता पर उतारू हो गया।

आपको बताते चले कि शहर कोतवाली क्षेत्र में इन चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की जुगलबंदी से शराब को शराबियो की दुकान एवं लैला मजनू की पाठशाला सुविधा शुल्क देकर सजती है यह सब अवैध काम इन चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की जुगलबंदी से संचालित होता।
इस मामले की शिकायत एआरएम रॉडवेज से कर दी है है उन्होंने कार्यवाही करने की बात कही है।

नोट: घेरे में नो पार्किंग एरिया में अवैध रूप से गाड़ी खड़ी करवाने एव शाम को शराबी एव लैला मजनू की पाठशाला संचालित करवाने की एवज में अवैध रूप से सुविधा शुल्क लेने वाले कर्मचारी , खबर करने पर पत्रकारों से करते है अभद्रता

Leave a Reply

%d bloggers like this: