मुंबई में समजवादी पार्टी नेता अबू आसिम आजमी ने मुस्लिम समस्याओं के निराकरण को लेकर महाराष्ट्र सरकार से किया निवेदन

देश के आखरी इंसान के चेहरेपर मुस्कान लाना समाजवादी पार्टी का लक्ष है । – अबू आसिम आजमी
बकरी ईद में कुर्बानी की मंजूरी, मुस्लिम समाज का आरक्षण तथा अन्य मुस्लिम समस्याओं के बारे में लक्ष ऑनलाईन जनता सभा से कार्यवाही करने का राज्य सरकार से किया निवेदन ।
मुंबई : देश के आखरी इंसान के चेहरेपर मुस्कान लाना समाजवादी पार्टी का लक्ष है यह आज फेसबुक ऑनलाईन लाइवपर आयोजित लक्ष जनसभा में मुंबई / महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष विधायक अबू आसिम आजमी ने कहा । आयोजित किए गए लक्ष जनसभा में आगे बोलते हुए अबू आजमी ने कहा कि कोरोना के गाइडलाइन के तहत राज्य सरकार बकरी ईद में कुर्बानी के जानवर शहर में लाने की और जगह जगह कुर्बानी की मंजूरी दी जाए क्योंकि कोरोना काल में पहले से ही किसानों की हालत खस्ता हुई है और किसान ही इन जानवरों को पाल कर बेचते है जिसे इन लोगों का गुजारा हो सके । तथा उन्होंने को मुस्लिम समाज को न्यायालय ने शिक्षा में 5 टके का आरक्षण देना चाहिए यह कहा था पर अबतक इसपर कोई कार्यवाही नहीं हुई तथा मौलाना आजाद फाउंडेशन और अन्य अल्पसंख्यांक समाज की समस्याओं के बारे में राज्य सरकार को अवगत किया । इसी सभा में आगे बोलते हुए उन्होंने प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि, हर तरफ कोरोना का कहर है और हर कोई कोरोना के गाइडलाइन के तहत चलरहा है । पर जब चुनाव आते है तब प्रधानमंत्री बड़ी बड़ी रैलियाँ निकालते है, सभा लेते है वहाँ कोरोना के नियमों का उल्लंघन होता है । पर जब हम हमारे हक की बात कहना चाहते है हक के लिए आंदोलन करना चाहते है उसके लिए मंजूरी नहीं दी जाती ।
आगे बोलते हुए अबू आजमी ने कहा कि आनेवाले महानगरपालिका चुनाव में समाजवादी पार्टी के ज्यादा से ज्यादा सीटें चुनकर लाए जिसे महानगरपालिका का महापौर समाजवादी पार्टी के मंजूरी बिना नहीं बनना चाहिए जिसे मुंबई की हर समस्या समाजवादी पार्टी हल कर सके । इस ऑनलाइन सभा में समाजवादी पार्टी भिवंडी पूर्व के आमदार रईस शेख, प्रदेश उपाध्यक्ष अजय यादव और मुंबई प्रदेश प्रमुख महासचिव मेराज सिद्दीकी मौजूद थे ।

Leave a Reply

%d bloggers like this: