सिद्धार्थनगर जिले के बिस्कोहर निवासी शाहनूर आलम सिद्दीकी की सऊदी अरब में हुई मौत

अमानुल्ला रिपोर्टर तहलका न्यूज़ जिला सिद्धार्थनगर

ऊदी अरब में युवक की मौत खबर मिलते ही बिस्कोहर कस्बा में मचा हड़कंप मां और बच्चों का रो रो कर बुरा हाल

सऊदी अरब में रहरहे शहनूर आलम सिद्दीकी का इलाज के दौरान हो गई मौत

सिद्धार्थ नगर बिस्कोहर । रोजगार के लिए आठ वर्ष पूर्व सऊदी अरब गए बिस्कोहर के शहनूर आलम सिद्दीकी (45) की वहां सोमवार सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई। उसके साथ वहां रह रहे बड़े बेटे सहआलम द्वारा सूचना देने के बाद घर के लोग गमगीन हो गए। युवक के माता व पिता की मौत पहले ही हो चुकी है । भाई रियाज़ सिद्दीकी के अनुसार करीब 15 दिन पूर्व शहनूर आलम का रक्तचाप बढ़ जाने से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था ।
शहनूर आलम सऊदी अरब के रियाद की एक कंपनी में सिलाई का करता था। उन्होंने बताया कि सऊदी से शव लाने में काफी खर्च लगेगा। परिवार पहले से ही तंगी में है। परिवार के लोग अभी राय कर रहें है कि भाई के शव यहां लाया जाए य नहीँ अभी इसका फैसला परिवार के लोग नहीँ किए है । शहनूर आलम के परिवार में चार पुत्र सहआलम (21) , नूर आलम (19) , तबरैज (16) , जीशान (13) व एक पुत्री फरहदजहां (9) है। जिसमें सहआलम की शादी हो चुकी है । शौहर के मौत की सूचना मिलने के बाद अलीमुननिशा का रो-रो कर बुरा हाल है। बच्चे भी मां को रोता देखकर रो रहे हैं।

शहनूर आलम बिस्कोहर के उत्तर यादव डीह का निवासी थे। कुछ लोगों के संपर्क में आने से वह आठ वर्ष पूर्व सऊदी अरब कमाने चले गये । दो बार वह सऊदी अरब से बिस्कोहर आया है। लगभग ढाई वर्ष पूर्व वह तीसरी बार सऊदी अरब फिर गये थे। कुछ माह बाद वह अपने बड़े बेटे को भी अपने पास बुला लिये थे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: