बलरामपुर नव निर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष ब्लॉक प्रमुखों व जिला पंचायत सदस्यों का भाजपा कार्यालय पर हुआ सम्मान

Prev 1 of 1 Next
Prev 1 of 1 Next
बलरामपुर नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष ब्लॉक प्रमुखों, जिला पंचायत सदस्यों का भाजपा कार्यालय पर हुआ सम्मान मुख्य अतिथि क्षेत्रीय अध्यक्ष शेष नरायण मिश्रा ने जीत का श्रेय मोदी, योगी व कार्यकर्ताओं को दिया। बलरामपुर । भाजपा कार्यालय अटल भवन पर नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष, जिला पंचायत सदस्य व ब्लॉक प्रमुखों का स्वागत कर सभी को माला एवं अंगवस्त्र प्रदान कर सम्मानित किया गया।
बुधवार 14 जुलाई को भारतीय जनता पार्टी कार्यालय अटल भवन पर क्षेत्रीय अध्यक्ष अवध क्षेत्र शेष नरायण मिश्रा ने कहा कि यह जीत देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विकास कार्यों से संभव हुआ है जिस प्रकार से देश में तीव्र गति से विकास कार्य हुये हैं और पंडित दीनदयाल के अंत्योदय की विचारधारा के अनुरूप समाज के हर तबके के लिए कार्य किया गया है यह उसी का नतीजा है कि जिला पंचायत अध्यक्ष, ब्लॉक प्रमुख चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड जीत हासिल हुई हैं । उन्होंने कहा कि यह जीत उन कार्यकर्ताओं की भी है जो जमीन स्तर से जुड़कर भारतीय जनता पार्टी के लिए रात दिन एक कर काम करते हैं । क्षेत्रीय अध्यक्ष ने कहा कि जिन लोगों का सम्मान विपक्षी दलों में नहीं था उनको हमने पार्टी में सम्मिलित कर सम्मान देने का कार्य किया है उन सभी का दायित्व है कि भाजपा की नीतियों पर चलते हुए आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने हेतु जमीन स्तर पर कार्य करें । क्षेत्रीय अध्यक्ष ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में हम लगभग 400 सीट जीतकर एक बार फिर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनायेंगे ।
सदर विधायक पल्टूराम ने कहा कि सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास की भावना व पं दीनदयाल उपाध्याय के अंत्योदय की विचारधारा पर चलते हुए आज पार्टी ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में प्रचंड जीत हासिल की है जहाँ हर वर्गों का सम्मान हुआ है विपक्ष पूरे कोरोना काल में सिर्फ दोषारोपण करने में व्यस्त रहे और वैक्सीन पर लोगों में भ्रम फैलाने का कार्य कर रहे हैं भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष, ब्लॉक प्रमुख, जिला पंचायत सदस्यों को बधाई देते हुए कहा कि क्षेत्रीय अध्यक्ष शेष नरायण मिश्रा के नेतृत्व में अवध क्षेत्र में सभी जनपदों में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में प्रचंड जीत हासिल हुई है जिसमें जनप्रतिनिधियों, पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं की महत्वपूर्ण भूमिका रही । कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री विष्णु देव गुप्ता ने किया । इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह, सदर विधायक पल्टूराम, तुलसीपुर विधायक कैलाशनाथ शुक्ला, पूर्व नगर पालिका अध्य्क्ष कुसुम चौहान, जिला उपाध्यक्ष बृजेन्द्र तिवारी, रामकरन मिश्रा, आद्या सिंह, प्रदेश परिषद सदस्य जगदम्बा सोनकर, विनय प्रकाश त्रिपाठी, जिला महामंत्री बिंदु विश्वकर्मा, रवि कुमार मिश्रा, विष्णु देव गुप्ता, जिला मंत्री राम प्रसाद सिंह, अवधेश तिवारी, सुनीता मिश्रा, रामदीन वर्मा सहित तमाम पार्टी पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, मंडल प्रभारी, मोर्चा अध्यक्ष व कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही । सह मीडिया प्रभारी संदीप उपाध्याय ने बताया कि सम्मान/अभिनंदन कार्यक्रम में नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष आरती तिवारी, ब्लॉक प्रमुख बलरामपुर सदर आरती सोनकर, श्रीदत्तगंज पंकज जायसवाल, तुलसीपुर स्वमिता सिंह, गैंसड़ी जगदम्बा सिंह, पचपेड़वा मनोज तिवारी, गैंड़ास बुजुर्ग राकेश तिवारी, रेहरा पंकज सिंह, उतरौला सोहरता देवी के साथ साथ जिला पंचायत सदस्य नवीन विक्रम सिंह, चंद्र शेखर यादव, रामदयाल यादव, निर्मला यादव, वंदना राव, ओम प्रकाश गिरी आदि को सम्मानित किया गया। मिट्ठू शाह की रिपोर्ट

Leave a Reply

%d bloggers like this: