यूपी उन्नाव के कोहेनूर कृष्णा सागर जिनके अंदर एक्टिंग कूट कूट कर भरी है

प्रमोद सिंह ब्यूरो चीफ उन्नाव तहलका न्यूज़

एक्टिंग का कोहिनूर कृष्णा सागर यूपी उन्नाव । फीचर फिल्म बॉस क्लाइमैक्स अभी बाकी में आदर्शवादी मौसी की भूमिका निभा चुकी कृष्णा सागर ने अपनी शुरुआत लखनऊ के थिएटर से की किन्तु रंगमंच में उनको विशेष पहचान नही मिल पाई । सरल स्वभाव की कृष्णा सागर को अभिनय से विशेष रुचि थी किन्तु उनको बेहतर प्लेफॉर्म नहीं मिल पा रहा था । उनके अंदर बैठा एक्टर बार बार बॉलीवुड में धकेलने को बेताब था । एक दिन उनकी एक मित्र मीरा जैन ने फ़िल्म लेखक निर्माता वीरेंद्र सिंह सजल से करवाई । वीरेंद्र सिंह सजल ने उनको फ़िल्म बॉस क्लाइमैक्स अभी बाकी में मौसी का किरदार दिया जिसको कृष्णा सागर ने बखूबी निभाया बॉस क्लाइमैक्स अभी बाकी है में मौसी का किरदार बहुत ही अहम है जो सबको बहुत पसंद आएगा ।

उसके बाद कृष्णा सागर ने मैं लखनऊ हूँ की शॉर्ट मूवीज की सीरीज में कई फिल्मों जैसे दिल तो बेबी है , मैं कृष्णा हूँ , मेरे अपने जैसी कई मोटिवेशनल शार्ट मूवीज में मुख्य भूमिका निभाई है।
बॉस क्लाइमैक्स अभी बाकी के सेट पर कृष्णा सागर को मौसी के नाम से बुलाया जाने लगा । हालांकि कृष्णा सागर ने काफी फिल्मों में काम किया है लेकिन उनको बॉस क्लाइमैक्स अभी बाकी है में काम करके बड़ा मजा आया । फ़िल्म के डायरेक्टर मनीष कुमार वर्मा और प्रोड्यूसर डॉक्टर राजेन्द्र सिंह ,श्रीमती सुमन वर्मा, सुनीता महादेव सिंगाड़े और योगमाया फ़िल्म हैं।
फ़िल्म के राइटर और प्रोजेक्ट हेड वीरेंद्र सिंह सजल को अपना आइकॉन मानने वाली कृष्णा सागर के पास आज दर्जन भर फिल्में हैं जो बहुत जल्द शूट की जाएंगी । फ़िल्म फिर नदिया के पार में। एक बार फिर मौसी का किरदार निभाने वाली हैं कृष्णा सागर ।। लेखक निर्माता निर्देशक वीरेंद्र सिंह सजल ने बताया कि कृष्णा सागर के अंदर एक्टिंग कूट कूट के भरी हुई है । वे एक्टिंग का कोहिनूर हीरा हैं बस उनको तराशने वाला चाहिए । फिलहाल इस साल उनकी पांच फिल्में रिलीज़ हो रही हैं । जो सभी को बहुत पसंद आयेगी ।

तहलका न्यूज से ब्यूरो प्रमोद सिंह की रिपोर्ट ,

Leave a Reply

%d bloggers like this: