मुंबई बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं कानपुर में दो महिलाओं के साथ सांट गांठ का हुआ खुलासा महिला के बैंक खाते में करोड़ों रुपए जमा

राज कुंद्रा के अश्लील ऐप की जांच की आंच उनकी पत्नी और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी तक पहुंच चुकी है। शुक्रवार देर शाम मुंबई पुलिस की प्रॉपर्टी सेल की टीम ने एक्ट्रेस से तकरीबन 6 घंटे की कड़ी पूछताछ की। इस बीच यह जानकारी भी सामने आ रही है कि अब प्रवर्तन निदेशालय (ED) भी इस मामले की जांच करेगी। ED ने मुंबई पुलिस से कुंद्रा के खिलाफ दर्ज FIR और जांच से जुड़े कुछ अन्य दस्तावेज मांगे हैं।

शिल्पा ने कहा-उन्हें नहीं पता हॉटशॉट ऐप क्या करता है
शिल्पा से उनके घर पर हुई पूछताछ को लेकर अब नए खुलासे हुए हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, एक्ट्रेस ने पूछताछ के दौरान बताया कि उन्होंने ‘वियान’ कंपनी पिछले साल ही छोड़ दी थी। पुलिस को दिए अपने बयान में एक्ट्रेस ने कहा है कि ‘हॉटशॉट’ ऐप क्या है और किस तरह काम करता था, यह उन्हें नहीं पता था। वे बस इतना ही जानती थीं कि उनके पति की कंपनी वेबसीरिज और शार्ट फिल्में बनाती है।

पति बेकसूर, पार्टनर ने नाम का गलत इस्तेमाल किया
उन्होंने पुलिस को बताया कि इरॉटिका, पोर्न से अलग है और उनके पति निर्दोष हैं। उनके पार्टनर और कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बक्षी ने उनके नाम का दुरुपयोग किया है। अकाउंट में पैसे ट्रांसफर करने के सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें इस बात का कोई आइडिया नहीं है। शिल्पा ने बताया कि मैं खुद एक एक्ट्रेस हूं और मैं कभी किसी लड़की पर न्यूड सीन करने का दबाव नहीं बना सकती और न ही किसी को बनाने दूंगी। अगर किसी पर दबाव बनाया गया था, तो उसे उसी समय पुलिस में शिकायत दर्ज करानी चाहिए थी।

लड़कियों के पैसे लेने पर उठाया सवाल
पुलिस के सामने शिल्पा ने यह सवाल भी उठाया कि अगर लड़कियों को उस काम से दिक्कत थी, तो उन्होंने पैसे क्यों लिए। उन्होंने कहा, हमें बिना किसी कारण फंसाया जा रहा है। एक्ट्रेस ने यह भी कहा है कि पैसे ऐंठने के लिए उनके पति को इस केस में फंसाया गया है।

शिल्पा के फोन की क्लोनिंग करवाएगी मुंबई पुलिस
शुक्रवार को हुई रेड के दौरान मुंबई पुलिस ने एक्ट्रेस के घर से कुछ हार्ड डिस्क, शिल्पा का लैपटॉप, आईपैड और कुछ दस्तावेज भी जांच के लिए जब्त किए हैं। सूत्रों ने यह भी बताया कि जांच के लिए मुंबई पुलिस की टीम शिल्पा के फोन की क्लोनिंग करवाने वाली है। यह कहा जा रहा है कि फरवरी में इस केस में नाम आने के बाद कुंद्रा ने सबूत मिटाने के लिए बहुत सारा डेटा अपने फोन, लैपटॉप से डिलीट कर दिया था।

कुंद्रा पर सट्टेबाजी में शामिल होने के सबूत मिले
सूत्रों के मुताबिक, जांच में यह भी सामने आया है कि शिल्पा के अकाउंट में एक बड़ी रकम अफ्रीका और लंदन से ट्रांसफर हुई है। इसकी जानकारी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट से छिपाई गई थी। कुंद्रा पर क्रिकेट की सट्टेबाजी से जुड़े होने के सबूत मिले हैं। शिल्पा के अकाउंट में भी इसके कुछ पैसे ट्रांसफर हुए थे। सूत्रों की मानें तो कई बार क्रिकेट बेटिंग के दौरान एक्ट्रेस के बैंक अकाउंट का इस्तेमाल हुआ था। मुंबई पुलिस का मानना है कि शिल्पा को कुंद्रा के सारे कारोबार और उससे जुड़ी दूसरी चीजों की पूरी जानकारी थी, लेकिन अब उन्हें बचाने के लिए वे इन बातों को स्वीकार नहीं कर रही हैं।राज कुंद्रा का कानपुर कनेक्शन भी सामने आया है बताया जा रहा है कि शहर की दो युवतियों के बैंक खाते सीज एक हर्षिता श्रीवास्तव नाम की महिला है. दूसरा नाम नर्बदा श्रीवास्तव का है. हर्षिता का खाता बर्रा स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में है. इस खाते में दो करोड़ 32 लाख 45 हजार 222 रुपये जमा हैं. जांच अभी लंबी चले गी। जांच जैसे जैसे आगे बढ़े गी परत दर परत सब कुछ साफ़ होता चला जाए गा। तहलका न्यूज़ अपडेट

Leave a Reply

%d bloggers like this: