उन्नाव जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार ने भारी वर्षा के चलते नगर का लिया जायजा

प्रमोद सिंह ब्यूरो चीफ उन्नाव तहलका न्यूज़

यूपी

Prev 1 of 1 Next
Prev 1 of 1 Next
उन्नाव । जिलाधिकारी रवीन्द्र कुमार ने भारी वर्षा के चलते नगर का जायजा लिया। उन्होंने बड़ा चैराहा, छोटा चैराहा आदि जगहों पर जल भराव व साफ-सफाई का निरीक्षण किया।

जिलाधिकारी शहर में जलभराव की समस्या पर रोष व्यक्त किया। उन्होंने सड़को पर उतरकर निरीक्षण कर अपर जिलाधिकारी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने एडीएम के साथ निरीक्षण करते हुए नगर पालिका प्रतिनिधि, लेखपाल व कर्मियों को भी बुलाया। मौके की स्थित पर जिलाधिकारी ने नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि लोक नगर से लेकर छोटे चैराहे पर जलभराव की शिकायत कई दिन से मिल रही। उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द रोड का निर्माण शुरू कराकर जलभराव की स्थित को खत्म किया जाए, नालों की सफाई के लिए नालों पर फैले अतिक्रमण को भी खत्म किया जाए, अतिक्रमण न हटाने वालों पर सख्त कार्यवाही करने के भी निर्देश दिए। जिलाधिकारी मौजूद पालिका के इंस्पेक्टर पर भी नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि नालों की सफाई यु़द्धस्तर पर गुणवत्ता पूर्ण कार्य किया जाए ताकि जनपद वासियों को जल भराव का सामना न करना पड़े।
जिलाधिकारी ने अपर जिलाधिकारी को निर्देशित करते हुये कहा कि जो सफाई कर्मी सही से कार्य नहीं कर रहे हैं और ड्यूटी से अनुपस्थित रहते हैं, उन्हें बर्खास्त करते हुये नये लेबरों की व्यवस्था करते हुए कार्य कराएं।

तहलका न्यूज ब्यूरो चीफ प्रमोद सिंह की रिपोर्ट,

Leave a Reply

%d bloggers like this: