दिल्ली के कांस्टीट्यूशन क्लब में राष्ट्रीय चेयरमैन इमरान प्रतापगढ़ी के साथ जैन समाज के प्रतिनिधियों के साथ परस्पर संवाद कार्यक्रम का हुआ आयोजन

कोरोना अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है इस लिए मास्क ज़रूर पहनें और सावधानी बरतें

राष्ट्रीय चेयरमैन इमरान प्रतापगढ़ी की पहल पर माइनॉरिटी डिपार्टमेंट ने कांस्टिट्यूशन क्लब दिल्ली में जैन समाज के प्रतिनिधियों के साथ एक परस्पर संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता पार्टी के कोषाध्यक्ष पवन बंसल जी ने की ।
उक्त कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य जी, पूर्व AICC सचिव संजय बापना के साथ साथ देश के अलग अलग राज्यों के प्रबुद्ध लोगों ने प्रतिभाग किया ।अध्यक्षीय भाषण में पवन बंसल ने कहा कि जैन समाज को अल्पसंख्यक दर्जा कॉंग्रेस पार्टी ने दिया जिससे तमाम सरकारी सुविधाओं में समाज की सहभागिता सुनिश्चित हुई ।
राष्ट्रीय चेयरमैन इमरान प्रतापगढ़ी ने जैन समाज को मज़बूती से माइनॉरिटी डिपार्टमेंट का साथ देने का आमंत्रण दिया साथ ही राज्यवार उचित प्रतिनिधित्व देने का आश्वासन भी दिया ।
कार्यक्रम का संचालन वाइस चेयरमैन अनुरोध ललित जैन एवं गोवा प्रभारी आकाश छाजड़ ने संयुक्त रूप से किया। तहलका न्यूज़ के लिए मिट्ठू शाह की रिपोर्ट TAHALKANEWS OFFICE CON NO 9198041777

Leave a Reply

%d bloggers like this: