राजस्थान के जयपुर हाईवे पर पुलिस की गाड़ी के उड़े परखच्चे SHO समेत 11 पुलिस वाले घायल

मोहन गौड़ रिपोर्टर तहलका न्यूज़ जयपुर
Prev 1 of 1 Next
Prev 1 of 1 Next

राजस्थान के जयपुर हाइवे पर पुलिस गाड़ी के उड़े परखच्चे, शाहपुरा थाना SHO समेत 11 पुलिसकर्मी घायल जयपुर. जिले के दूदू में शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा हुआ. एक 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में शाहपुर थाना पुलिस जांच के लिए जा रही थी, इसी दौरान पुलिस की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया. हादसे में SHO समेत 11 पुलिसकर्मी घायल हो गए.हादसे के बाद जब सूचना पुलिस अफसरों तक पहुंची तो अफसर अस्पताल के लिए दौड़ गए. जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शंकर दत्त शर्मा और अन्य अफसर अस्पताल में पुलिसकर्मियों की संभाल करते रहे.

शाहपुरा थाना पुलिस की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त
शाहपुरा थाना पुलिस की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त
दरअसल दूदू में पुलिया से पहले ट्रक स्टैंड के सामने जयपुर से अजमेर की तरफ जा रही कैमपर गाडी ने साईड दबाते हुए पुलिस जीप को टक्कर मार दी. जिससे जीप कैंपर गाड़ी और वहां खड़े एक ट्रंक के बीच में फंस गई. जीप का पिछला हिस्सा बुरी तरह से चकनाचूर हो गया. जीप के उपर लगा सायरन और छत दोनो के परखच्चे उड़ गए. जीप के गेट मुड गए जिस कारण पुलिसकर्मी वाहन में ही फंसकर रह गए. तुरंत ही स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुूंचकर पुलिसकर्मियों को बाहर निकालने का प्रयास शुरु किया और कुछ देर में पुलिस भी वहां आ पहुंची. ग्रामीणों के प्रयासों से जीप में फंसे पुलिसकर्मियों को बाहर निकाला गया. कईयों के सिर में चोटें लगी हैं तो कई पुलिसकर्मियों के पेट और पीठ पर गंभीर घाव बन गए हैं. सभी को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भेजा गया.

इस हादसे में SHO विजेंद्र चौधरी समेत 11 पुलिसकर्मी घायल हो गए. इनमें से 7 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल रेफर कर दिया गया है. बाकी पुलिसकर्मियों का दूदू उपजिला अस्पताल में उपचार जारी है. जयपुर से मोहन गौड़ की रिपोर्ट

Leave a Reply

%d bloggers like this: