बिहार के समस्तीपुर में दिनदहाड़े सरेआम अपराधियों ने 3 लोगों को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

अभिजीत कुमार झा रिपोर्टर तहलका न्यूज़
कोरोना अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है इस लिए मास्क ज़रूर पहनें और सावधानी बरतें

बिहार के समस्तीपुर में दिनदहाड़े
खुलेआम अपराधियों ने 3 लोगो को गोली मारकर हत्या कर दी गई आप सभी को बताते चलें कि
बिहार के समस्तीपुर जिले में इन दिनों पुलिसिया इकबाल खत्म हो गया है तभी तो दिनदहाड़े हत्या लूट जैसी वारदात हर रोज घट रही है। जिले में दो बड़ी वारदात को अपराधियों ने अंजाम दिया है एक तरफ बिथान थाना क्षेत्र के बंनभौरा गांव में पैसे की लेनदेन को लेकर हुए विवाद में नाविक को गोली मारकर हत्या कर दिया गया, जिससे इलाके में माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है वहीं दूसरी तरफ दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के एनएच 28 पर सुधा डिस्ट्रीब्यूटर सुनील कुमार के दुकान में 3 अपराधियो ने दुकान में घुसकर लूटपाट के दौरान दो लोगो को गोली मार दिया जिसके बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई है।
ड्राइवर लंगड़ा चौक निवासी पप्पू गंभीर रूप से जख्मी अनुमंडल अस्तपताल में इलाज के बाद बेगूसराय रेफर किया गया जहां रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।घटना के अंजाम देने के बाद अपराधियो ने मुसरीघरारी की तरफ भाग निकले।
घटना के बाद लोग सड़क जाम कर हंगामा कर रहे हैं बताते चलें कि इस महीने में ताबड़तोड़ लूट और हत्या जैसी वारदात घटी है बावजूद इसके पुलिस तमाशबीन जिले में अपराधिक घटना को देख रही है।पुरेबिहार में सबसे ज्यादा अपराधियो का आतंक कही है तो वो है समस्तीपुर जिला जिसमे सिर्फ अपराध होता है लगातार हथ्याए आम से लेकर खास हो अपराधी जब जिसको चाहे अपना गोलियों का शिकार बना देता है। तहलका न्यूज़ के लिए बिहार के समस्तीपुर से अभिजीत कुमार झा की रिपोर्ट TAHALKANEWS OFFICE CON NO 9198041777

Prev 1 of 1 Next
Prev 1 of 1 Next

Leave a Reply

%d bloggers like this: