दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाने और फर्जी दरोगा बनकर रौब दिखाकर लूटने वाले गिरफ्तार


बरेली। बारादरी पुलिस ने बैंक कर्मचारी को घर बुलाकर फंसाने और पुलिस का रौब दिखाकर रुपये लूटने के आरोप में दो महिलाओं और गिरोह के सरगना को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस की दो वर्दी, एक तमंचा और एक कार बरामद हुई है।

आरोपियों की पहचान मौर्य मंदिर निवासी गुड़िया उर्फ नेहा, नूरी नगर गौटिया निवासी अलीशा और जोगी नवादा निवासी बब्बू अंसारी के रूप में हुई है।

इज्जतनगर थाना क्षेत्र के वीर सावरकर नगर निवासी अतुल कुमार मिश्रा ने बताया कि वह बैंक में लोन दिलाने का काम करते हैं। वह 5 जनवरी की शाम 7 बजे के करीब अपने निजी कार्य से रुहेलखंड विश्वविद्यालय गेट की तरफ से जा रहे थे। इस दौरान उनकी परिचित बैंक ग्राहक गुड़िया उर्फ नेहा मिली। उसने अपनी जानकार अलीशा के घर छोड़ने के लिए कहा। वह उसे अलीशा के घर लेकर पहुंचे।
वहां उन्हें चाय पीने के लिए दी गई। वह चाय पी रहे थे कि इसी बीच बब्बू और जुबेर पुलिस की वर्दी में आ धमके। दोनों ने डायल 112 पर शिकायत मिलने की बात कहते हुए थाने चलने को कहा। विरोध पर गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। इस बीच वहां पर मौजूद महिलाएं उनसे लिपटने लगीं, जिस पर बब्बू कनपटी पर तमंचा सटाकर दो लाख रुपये मांगने लगा।


रुपये न देने पर जान से मारने की धमकी दी। आरोप है कि मोबाइल से फोन पे के माध्यम से जबरन 25 हजार रुपये ले लिए। तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि फरार जुबेर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

बारादरी पुलिस ने बताया कि लोगों को फंसा कर और पुलिस का रौब दिखाकर वसूली करने वाले सरगना और दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है। साथ ही फरार साथियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!