मेयर उमेश गौतम ने ठंड में जमीन पर बैठाकर निराश्रित लोगों को बाँटे कंबल

सीबीगंज (बरेली)। तमाम अव्यवस्थाओं के बीच मेयर उमेश गौतम ने निराश्रितों और महिलाओं को कंबल वितरित किये। जमीन पर बैठे निराश्रितों और महिलाओं ने कंबल के इंतजार में खुले आसमान के नीचे कप कपाती ठंड में बिताए दो घंटे से अधिक।


प्राप्त जानकारी के अनुसार, सीबीगंज स्थित लोहिया बिहार कॉलोनी के पार्क में शहर के मेयर उमेश गौतम द्वारा कंबल वितरण कार्यक्रम में हिस्सा लिया गया। हालांकि यह कंबल वितरण कार्यक्रम मेयर उमेश गौतम द्वारा ही प्रस्तावित था क्षेत्र की जनता को कड़ाके की ठंड से बचाने के लिए मेयर के द्वारा कंबलों की व्यवस्था की गई थी, इस कार्यक्रम में भाजपा के पूरे लाव लश्कर की उपस्थित के बीच उमेश गौतम ने सरकार की योजनाओं का बखान किया, लगभग दो घण्टे तक चले इस कार्यक्रम में तमाम अव्यवस्थाएं देखी गई, जहां एक तरफ कप कपाती ठंड में दूर-दराज से आई हुई महिलाएं जमीन पर बैठी नजर आईं, वहीं दूसरी तरफ खुले आसमान के नीचे बैठी इन महिलाओं के लिए ठंड से बचने के लिए किसी प्रकार का कोई अलाव जलता हुआ नही दिखा।

शहर के प्रथम व्यक्ति उमेश गौतम ने इस कार्यक्रम में कंबल के अतिरिक्त गर्म टोपी भी वितरित की। मीडिया का ध्यान आकर्षण करने के लिए कुछ देर के लिए मेयर और उनके कारिंदों ने भी जमीन पर बैठ कर लोगों की वाहवाई बटोरी। सुबह 8 बजे से कड़ाके की ठंड में कंबल के इंतजार में जमीन पर बैठी महिलाओं को कम्बल मिलने से कुछ राहत मिली।

इस अवसर पर मेयर उमेश गौतम के सहयोग के लिए क्षेत्रीय पार्षद रचित गुप्ता, वेद राम मौर्य, राम सिंह पाल, के साथ सत्येंद्र प्रजापति, सुखदीश कश्यप, गिरीश चंद्र शर्मा, ज्ञान प्रकाश लोधी, पूरन लाल लोधी, सुदेश कांडपाल, अमन गुप्ता, कृष्णपाल मौर्य, सोमपाल लोधी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!