फरीदपुर बस स्टैंड हुआ तैयार,जल्द ही होगा शुरू


फरीदपुर। फरीदपुर में रोडवेज बस स्टैंड का कार्य पूर्ण होता नजर आ रहा है और अब जल्दी ही बने हुए रोडवेज को जनता को सौंप दिया जाएगा जबकि फरीदपुर की जनता बहुत ही लंबे समय से इंतजार कर रही थी तो जाकर कहीं अब जनता का सपना पूरा होता दिखाई दे रहा है।

फरीदपुर रोडवेज पर बस स्टेशन उत्तर प्रदेश परिवहन निगम फरीदपुर भी लिख चुका है रोडवेज बस स्टैंड बिल्कुल बनकर तैयार हो गया है केवल उद्घघाटन का ही इंतजार रह गया है पिछले लंबे समय से जनता को हो रही थी काफी दिक्कतें बरेली से फरीदपुर से शाहजहांपुर या अन्य किसी जगह से जब फरीदपुर वासी फरीदपुर के लिए रोडवेज बस में चालक या परिचालक से पूछते थे तो वह फरीदपुर के लिए मना कर देता था कि फरीदपुर में बस स्टैंड नहीं है।

फरीदपुर में दिक्कत जब ज्यादा आने लगी जब फरीदपुर से बाईपास निकल गया बाईपास बनने से कस्बे के अंदर भीड़ होने से रोडवेज की बसें बाईपास से जाने लगी जिससे सवारियों को बाईपास पर ही उतार दिया जाता था कई बार तो रात में सवारियों को उतार दिया गया जिसकी शिकायत जनता ने फरीदपुर विधायक डॉक्टर श्याम बिहारीलाल से की बस चालक बस कस्वे के अंदर ना आकर बाईपास से ही निकल जाते हैं और सवारियों को बाईपास पर ही उतार देते हैं अंदर जाने से साफ-साफ मना कर देते हैं बताते हैं बरेली से बैठने से पहले ही रोडवेज चालक-परिचालक कह देते हैं कि वह बाईपास से जाएंगे चलना हो तो चलो वरना नहीं चलो।

फरीदपुर विधायक ने फरीदपुर की अंदर से बस जाएं इसके लिए परिवहन विभाग से आदेश भी करा कर फेसबुक पर डाला जिससे जनता जागरुक हो लेकिन फिर भी ड्राइवर की मनमानी के चलते आज तक बरेली शाहजहांपुर डिपो ही केवल अंदर होकर जाने लगी बाकी सारी गाड़ियां फरीदपुर बाईपास से होकर चली जाती है लेकिन अब ड्राइवर की मनमानी नहीं चलेगी फरीदपुर में रोडवेज बस स्टैंड ना होने से चालक अपनी मनमानी किया करते थे।

सवारी को या तो वैठाते नहीं थे या वाईपास पर उतार देते थे जनता को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ता अब रोडवेज बनने के पश्चात प्रत्येक वस फरीदपुर बस स्टैंड से होकर ही जाया करेगी फरीदपुर की जनता के लिए बड़ी प्रसन्नता का विषय है कि जब दिल्ली लखनऊ शाहजहांपुर आदि जगह जाने के लिए सभी बसे फरीदपुर बस स्टैंड पर मौजूद मिलेगी जनता के अंदर बहुत ही खुशी की लहर दौड़ रही है कि फरीदपुर बस स्टैंड पर उसका पूरा काम हो चुका है मात्र उद्घघाटन ही बचा है।

जनता भी नए वर्ष में सरकार द्वारा उपहार के रूप में देख रही है कि अब तो रोडवेज बस स्टैंड बन ही गया है अब तो उसका उद्घाटन होने वाला है बस इंतजार की घड़ी बाकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!