फीनिक्स यूनाइटेड करेगा ग्राहकों पर उपहारों की बरसात

13-14 जनवरी को मध्यरात्रि तक हो सकेगी खरीदारी,

बरेली। फीनिक्स यूनाइटेड बरेली नववर्ष के अवसर पर लाया है अपने ग्राहकों के लिए धमाकेदार स्कीम जिसमे ग्राहक खरीदारी करके ढेर सारे गिफ्ट जीतने का लाभ उठा सकते है।

विंटर एंड ऑफ सीजन सेल में शॉपर्स 7 जनवरी से 28 जनवरी के दौरान खरीदारी करके कई उपहार जीत सकते है इसमें वीकेंड में सबसे ज्यादा की खरीदारी करने वाले को पीवीआर उपहार कार्ड मिलेगा जबकि 10 हजार तक की खरीदारी करने वाले ग्राहक को 3 हजार तक का सुनिश्चित उपहार जीतने का भी मौका मिलेगा।


विंटर एंड ऑफ सीजन सेल का शॉपर्स अधिक से अधिक लाभ उठा सके इसके लिए 13 और 14 जनवरी को मॉल मध्यरात्रि 12 बजे तक खुला रहेगा।
इस सेल में बच्चें, बुजुर्ग और नवयुवक- युवतियों की पसंद का खास ध्यान रखा गया है जिसमें उन्हें विभिन्न ब्रांडों के बेहतरीन कलेक्शन खरीदने को मिलेंगे।


फीनिक्स मॉल सीनियर सेंटर डायरेक्टर संजीव सरीन ने इस उत्सव के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “हमें फीनिक्स यूनाइटेड बरेली में विंटर एंड ऑफ़ सीजन सेल की मेजबानी करते हुए काफी खुशी हो रही है। यहाँ हर आयु वर्ग के शॉपर्स की पसंद का काफी ध्यान रखा गया है, जिससे शॉपिंग करने आएं लोगों को कभी न भूलने वाले अनुभव अवश्य प्राप्त होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!