मुख्यमंत्री योगी बरेली में रामगंगा आवासीय योजना और ऑडिटोरियम समेत कई परियोजनाओं की देंगे सौगात


बरेली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को शहर में रहेंगे। मुख्यमंत्री सात घंटे से अधिक समय तक बरेली शहर में रहेंगे। जनता को राइफल क्लब और ऑडिटोरियम समेत कई परियोजनाओं की सौगात देंगे।

विकास कार्यों को लेकर मंडलीय समीक्षा बैठक करेंगे। जनप्रतिनिधियों से भेंट और लाभार्थियों से संवाद भी करेंगे।

मुख्यमंत्री का मिनट टू मिनट जारी कार्यक्रम के अनुसार कल बुधवार सुबह 8:20 बजे लखनऊ अमौसी एयरपोर्ट से निकलने के बाद सुबह नौ बजे त्रिशूल एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां 9:05 पर विशेष हेलीकाप्टर से शाहजहांपुर के लिए रवाना हो जाएंगे। वहां भाजपा विधायक दिवंगत मानवेन्द्र सिंह के निधन पर श्रद्धाजंलि अर्पित कर उनके परिवार से मिलकर वह 10:20 बजे शाहजहांपुर से हेलीकॉप्टर से चलकर 10:45 बजे पुलिस से लाइन बरेली पहुंचेंगे। यहां से सीधे वह बरेली कॉलेज पहुंचेंगे। यहां 11 बजे 12.50 बजे तक जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 12:55 बजे बरेली कॉलेज से निकलकर एक बजे सर्किट हाउस पहुंचेंगे। एक से दो बजे तक का समय आरक्षित किया गया है। इसके बाद वह दो से तीन बजे तक जनप्रतिनिधियों से भेंट करेंगे। तीन बजे सर्किट हाउस से प्रस्थान कर 3:05 बजे विकास भवन पहुंचेंगे। दोपहर 3:10 से 4:45 बजे तक मंडलीय समीक्षा बैठक करेंगे। इसके बाद वह शाम 4:50 बजे विकास भवन से त्रिशूल एयरपोर्ट पहुंचेंगे। 5:05 बजे वह लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।

सीएम के कार्यक्रम को लेकर विभिन्न विभागों के अफसर अपने विभागों की परियोजनाओं की रिपोर्ट कार्ड बनाने में जुटे हैं। डीएम रविंद्र कुमार ने बताया कि रामायण वाटिका में मुख्यमंत्री का प्रबंध होगा। बरेली क्लब में जनसभा को संबांधित करेंगे। मंडलीय समीक्षा बैठक और विकास कार्यों की समीक्षा की जाएगी। वहीं जनप्रतिनिधियों से वार्ता की जाएगी। महापौर डॉ. उमेश गौतम ने बताया कि कल बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बरेली क्लब में सभी योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। इसमें प्रमुख रूप से राइफल क्लब, ऑडिटोरियम है। बहुत बड़ी सौगात बरेली को मिलने जा रही है। मुख्यमंत्री वापस लगभग 12 बजे बरेली में आ जाएंगे। शाम पांच बजे तक कार्यक्रम में शामिल रहेंगे जिसके उपरांत 5 बजकर 5 मिनट पर त्रिशूल हवाई अड्डे से राजकीय वायुयान द्वारा लखनऊ को रवाना होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!