सास और बहु के बीच शानदार केमेस्ट्री वाली फिल्म “नमस्ते सासू जी” का धांसू ट्रेलर हुआ आउट

सास और बहु के बीच शानदार केमेस्ट्री वाली फिल्म “नमस्ते सासू जी” का धांसू ट्रेलर हुआ आउट

मैड्ज मूवी प्रस्तुत और वर्ल्डवाइड प्रोडक्शन की अपकमिंग भोजपुरी फिल्म “नमस्ते सासू जी” का धांसू ट्रेलर आज आउट हो गया है, जिसमें फिल्म की लीड अभिनेत्री यामिनी सिंह का जलवा देखने को मिल रहा है. फिल्म में यामिनी सिंह केन्द्रीय भूमिका में हैं, यह फिल्म के ट्रेलर में भी दिख रहा है. फिल्म का ट्रेलर इंटर 10 रंगीला पर रिलीज किया गया है, जो अब वायरल भी होने लगा है. सास और बहु के बीच के रिश्ते को लेकर भारतीय फिल्म जगत में कई कहानियों पर फिल्म व धारावाहिक बन चुके हैं. लेकिन भोजपुरी फिल्म “नमस्ते सासू जी” एक अलग ही तरह की फिल्म है, जिसमें सास और बहु की बवाल केमेस्ट्री दिखाई गयी है.

लिंक : https://www.youtube.com/watch?v=0gu-iBogScw

मैड्ज मूवी प्रस्तुत और वर्ल्डवाइड प्रोडक्शन की भोजपुरी फिल्म “नमस्ते सासू जी” के निर्माता प्रदीप सिंह, समीर आफताब, विनय सिंह, मोनिका सिंह और प्रतीक सिंह हैं और निर्देशक काली प्रसाद सिंह हैं, जिन्होंने बताया कि फिल्म की झलक आप ट्रेलर में बखूबी देख सकते हैं. फिल्म में एक सास और बहु के रिश्ते को लेखिका सभा वर्मा ने एक अलग परिदृश्य में दिखाया है, जिसे हमने फिल्म का आकार दिया. यह अब आपके सामने है. जल्द ही हम फिल्म को रिलीज भी करेंगे. मुझे लगता है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस के साथ टेलीविजन पर भी खूब धमाल मचाएगी. उन्होंने कहा कि इस फिल्म का कथानक बेजोड़ है. संवाद और संगीत कर्ण प्रिय हैं. फिल्म सामाजिक परिप्रेक्ष्य में महत्वपूर्ण है. इसलिए हमारा आग्रह होगा कि जब भी यह फिल्म रिलीज हो तब आप सभी अपने परिवार दोस्तों के साथ जाकर इस फिल्म को जरुर देखें.
गौरतलब है कि फिल्म “नमस्ते सासू जी” गौरव झा, यामिनी सिंह, अनिता रावत, अवधेश मिश्रा, देव सिंह, डिंपल सिंह, बीना पांडे, धामा वर्मा, अनूप लोटा, अनूप अरोरा, बब्लू खान, बालेश्वर सिंह मुख्य भूमिका में हैं. सबों ने फिल्म में अपना शत प्रतिशत दिया है. फिल्म के संगीतकार ओम झा और गीतकार प्यारे लाल यादव, डॉक्टर कर्मेंद्र कुमार सिंह, धर्म हिंदुस्तानी और संतोष कुमार उत्पाती हैं. छायांकन मनोज सिंह का है, पीआरओ रंजन सिन्हा हैं और कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं. एक्शन श्रवण कुमार का है. इस गाने के म्यूजिक राइट्स एंटर10 रंगीला के पास है. कला नाज़ीर शेख, कॉस्टयूम विद्या-विष्णु और कार्यकारी निर्माता कमल यादव हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!