शांतनु भामरे ने फुल मैरिज हाफ मैरिज नो मैरिज हिंदी वेब श्रृंखला में वशीकरण बाबा की भूमिका निभाई

शांतनु भामरे ने ”फुल मैरिज, हाफ मैरिज, नो मैरिज” हिंदी वेब श्रृंखला में वशीकरण बाबा की भूमिका निभाई!

कॉमेडी वेब सीरीज के प्रशंसकों के लिए इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है क्योंकि बहुप्रतीक्षित ‘फुल मैरिज, हाफ मैरिज, नो मैरिज’ हिंदी वेब सीरीज क्लिकटीवी ओटीटी पर रिलीज हो गई है।

पीपिंग टॉम प्रोडक्शंस के बैनर तले क्लिकटीवी ओटीटी पर रिलीज हुई फुल मैरिज, हाफ मैरिज, नो मैरिज हिंदी वेब सीरीज में शांतनु भामरे ने वशीकरण बाबा की भूमिका निभाई। शोनल बोस द्वारा निर्मित, प्रियंका अरोड़ा द्वारा सह-निर्मित, कहानी अनुभव श्रीवास्तव द्वारा लिखी और निर्देशित है।
वशीकरण बाबा की भूमिका में शांतनु अपने छात्रों को सुंदर लड़कियों पर वशीकरण करना सिखाते हैं, ताकि वशीकरण के बाद वे उन्हें अपनी इच्छानुसार उपयोग कर सकें, उनके साथ अच्छा समय बिता सकें और उनकी इच्छा पूरी होने के बाद उन्हें वशीकरण से कैसे मुक्त किया जाए। शांतनु वास्तव में वशीकरण बाबा के किरदार में ढल जाते हैं और इस किरदार में ढलने के लिए उन्होंने कई फिल्में देखीं और यह सीखा कि कैसे संवाद करना है, कैसे व्यवहार करना है, शारीरिक भाषा कैसी होनी चाहिए आदि, जिससे उन्हें वशीकरण बाबा की इस शक्तिशाली भूमिका को निभाने में मदद मिली। , जिसे वह सिर्फ 1 रीटेक के साथ अभिनय कर सकता था!

निर्माता शोनल बोस, सह-निर्माता प्रियंका अरोड़ा, लेखक और निर्देशक अनुभव श्रीवास्तव वशीकरण बाबा के रूप में शांतनु भामरे के प्रदर्शन से बहुत खुश हैं, उन्होंने फुल मैरिज, हाफ मैरिज, नो मैरिज हिंदी वेब सीरीज के पोस्टर पर शांतनु की बड़ी तस्वीर लगाई है। !

शांतनु भामरे ने ‘स्कूटर रिश्तों का’ हिंदी वेब सीरीज में भी अभिनय किया, जिसमें उन्होंने एक दूल्हे की भूमिका निभाई! यह वेब सीरीज भी पीपिंग टॉम प्रोडक्शंस के बैनर तले क्लिकटीवी ओटीटी पर रिलीज हुई है। शोनल बोस द्वारा निर्मित, प्रियंका अरोड़ा द्वारा सह-निर्माता, अनुभव श्रीवास्तव द्वारा लिखित कहानी और प्रियंका अरोड़ा द्वारा निर्देशित।

शांतनु भामरे एक बहुप्रतिभाशाली व्यक्तित्व हैं- बॉलीवुड में कला और वाणिज्य का बेहतरीन मिश्रण! . वह अलग-अलग भूमिकाएँ करने के लिए तैयार हैं चाहे वे गंभीर हों, रोमांटिक हों या कॉमेडी हों क्योंकि वह प्रशिक्षित थिएटर कलाकार हैं! वह बॉलीवुड यानी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में निर्माता, निर्देशक और अभिनेता हैं।

फायर ऑफ लव: रेड में शांतनु भामरे ने एक जेलर की अहम भूमिका निभाई है, फायर ऑफ लव रेड हिंदी फीचर फिल्म में शांतनु भामरे की अहम भूमिका के बिना जेलर की हत्या की गुत्थी नहीं सुलझ सकती। वह फायर ऑफ लव: रेड में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने वाले कमलेश सावंत (‘दृश्यम’ फेम) की मदद करते हैं! शांतनु द्वारा निभाई गई जेलर की यह महत्वपूर्ण भूमिका फिल्म – फायर ऑफ लव: रेड का मुख्य आकर्षण बनकर सामने आ रही है! शांतनु, एक मंच और थिएटर कलाकार होने के नाते, अनुभवी अभिनेता कमलेश सावंत के सामने बिना किसी रीटेक के जेलर की इस सशक्त भूमिका को निभाने में सक्षम थे! यह फिल्म 15 दिसंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। शांतनु भामरे के शानदार प्रदर्शन और फायर ऑफ लव: रेड में एक मंत्रमुग्ध कर देने वाले रहस्य को उजागर करने के लिए तैयार हो जाइए, यह एक ऐसी फिल्म है जो दर्शकों को इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कराने का वादा करती है।

शांतनु ने “तेरी आशिकी में” जैसे वीडियो एल्बम की रिलीज़ के साथ संगीत की दुनिया में भी कदम रखा है, जिसमें उन्होंने प्रसिद्ध रूसी नायिका एलेना टुटेजा के साथ अभिनय किया है, जिन्होंने हाल ही में प्रसिद्ध तेलुगु निर्देशक राम गोपाल वर्मा की VYOOHAM तेलुगु फिल्म में अभिनय किया है, उन्होंने चरित्र निभाया था सोनिया गांधी का. ‘तेरी आशिकी में’ को दर्शकों से भारी प्रतिक्रिया मिली, कम समय में एल्बम को 1 मिलियन से अधिक बार देखा गया! नवागंतुकों को अवसर प्रदान करने की उनकी प्रतिबद्धता शान से एंटरटेनमेंट के बैनर तले हिंदी वीडियो एल्बम “बेबी दे एक चांस” के निर्माण में स्पष्ट है, जहां उन्होंने 12 नवागंतुकों को एक मंच दिया, जिसमें 3 लाख, 12 हजार से अधिक व्यूज मिले। एक छोटी अवधि.

शांतनु की आगामी हिंदी फीचर फिल्में शक- द डाउट!, न्यूयॉर्क टू हरिद्वार, ब्रेकिंग न्यूज, सॉरी मदर और भगवा हैं। इन सभी हिंदी फीचर फिल्मों में वह हिंदी फीचर फिल्मों की कहानी के अनुसार महत्वपूर्ण विभिन्न चरित्र भूमिकाएं निभाने जा रहे हैं।

फुल मैरिज, हाफ मैरिज, नो मैरिज हिंदी वेब सीरीज में वशीकरण बाबा के रूप में काम करने के उनके अनुभव को सुनने के लिए हमने शांतनु से फोन पर बात करने की कोशिश की, हालांकि कई बार कॉल करने के बाद भी वह हमसे बात करने के लिए उपलब्ध नहीं थे। तहलका न्यूज़ के लिए मिठ्ठू शाह की रिपोर्ट। तहलका न्यूज़ चैनल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें मिठ्ठू शाह से मोबाइल नंबर 9198041777 पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!