बिहार सत्य कथा पर आधारित साहस और मुक्ति की एक दिलचस्प कहानी हैदर काज़मी की बैंडिट शकुंतला” का भव्य ट्रेलर आउट

बिहार, सत्य कथा पर आधारित साहस और मुक्ति की एक दिलचस्प कहानी हैदर काज़मी की “बैंडिट शकुंतला” का भव्य ट्रेलर आउट

डायमेंशन एएससी डिजिटल एलएलपी और यूपीजे फिल्म्स प्रोडक्शन कृत फिल्म “बैंडिट शकुंतला” के ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है. यह एक सच्ची घटना पर आधारित एक सम्मोहक कहानी है, जो कल्पना और वास्तविकता के बीच की रेखाओं को प्रदर्शित करती है। इस फिल्म के निर्देशक हैदर काज़मी हैं और इस फिल्म की शूटिंग बिहार के जहानाबाद जिला स्थित काको में हुई है. फिल्म में हैदर काजमी ने सिनेमाई उत्कृष्ट कृति को गहराई से उजागर करती नजर आती है. यह एक ऐसी महिला की अनकही कहानी है, जिसने सेट मानदंडों को चुनौती दी और जंगल की अराजकता के बीच अपनी पहचान बनायीं. उसका यह रास्ता यकीनन आसान नहीं था, लेकिन उनका संघर्ष आज दुनिया के लिए एक मिशाल है.

फिल्म को लेकर हैदर काजमी ने बताया कि “बैंडिट शकुंतला” शकुंतला महतो की रहस्यमय यात्रा को उजागर करती है, जिसे दस्यु शकुंतला महतो ने स्वयं निभाया है. इसमें ओंकार दास मानिकपुरी, प्रतिभा यशपाल शर्मा, विशाल तिवारी, अक्षय वर्मा, ललितेश झा, रतनलाल, ज़फ़र काज़मी और अभिमन्यु सिंह जैसे कलाकारों की टोली शामिल है, जिसके बीच मेरी भी उपस्थिति है. भारतीय हृदयभूमि की बीहड़ पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म विद्रोह, प्रतिशोध और लचीलेपन का सार दर्शाती है. “बैंडिट शकुंतला” अपने कलाकारों में वास्तविक जीवन के डाकुओं को शामिल करके नई जमीन तोड़ता है, जो कथा में अद्वितीय प्रामाणिकता जोड़ता है. वास्तविकता और कल्पना के बीच की रेखाओं को धुंधला करते हुए, ये व्यक्ति अपने प्रत्यक्ष अनुभव और कच्ची भावनाओं को स्क्रीन पर लाते हैं, और कहानी कहने को समृद्ध बनाते हैं. फिल्म की वास्तविक गहराई जो दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देती है. उनकी उपस्थिति के माध्यम से, फिल्म डाकूओं की दुनिया में एक अनूठी झलक पेश करती है, उनकी अनकही कहानियों पर प्रकाश डालती है और उनके जटिल व्यक्तित्व को मानवीय बनाती है.

लियाकत गोला, उपेन्द्र कुमार, पिंटू कुमार, शरवन प्रसाद और हैदर काज़मी द्वारा निर्मित, “बैंडिट शकुंतला” में प्रशंसित संपादक बल्लू सलूजा, एसोसिएट डायरेक्टर- प्रीति राव कृष्णा, दूरदर्शी डीओपी जगमिंदर सिंह हुंदल और शिवराम यादव की उत्कृष्ट कहानी कहने की क्षमता सहित एक शानदार टीम है.डायमेंशन म्यूजिक के बैनर तले अमन श्लोक के भावपूर्ण संगीत के साथ, यह फिल्म एक अविस्मरणीय श्रवण अनुभव का वादा करती है. निर्देशक हैदर काज़मी ने “बैंडिट शकुंतला” के ट्रेलर लॉन्च के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “ट्रेलर लॉन्च एक असाधारण यात्रा की शुरुआत का प्रतीक है, जहां दर्शक साहस और मुक्ति की दिलचस्प कहानी में डूब जाएंगे. ‘बैंडिट शकुंतला’ के साथ, हमारा उद्देश्य मानवीय भावना को उसके सबसे कच्चे रूप में चित्रित करते हुए, लचीलेपन और अवज्ञा की अनकही कहानियों पर प्रकाश डालना है.”

निर्माता लियाकत गोला ने “बैंडिट शकुंतला” के ट्रेलर लॉन्च पर अपने विचार साझा करते हुए कहा, “ट्रेलर लॉन्च उस शक्तिशाली कथा की एक झलक है जो दर्शकों का इंतजार कर रही है.’बैंडिट शकुंतला’ सिर्फ एक फिल्म नहीं है; यह अदम्य का एक प्रमाण है ऐसे व्यक्तियों की भावना जो सामाजिक मानदंडों को चुनौती देने और प्रतिकूल परिस्थितियों के बीच अपना रास्ता खोजने का साहस करते हैं. अंतर्राष्ट्रीय आलोचकों ने फिल्म को पसंद किया है. उन्होंने कहा कि ईएफएम – यूरोपियन फिल्म मार्केट और कान्स फिल्म फेस्टिवल में दिल और प्रशंसा जीतने के बाद, यह फिल्म अप्रैल में दुनिया भर में रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!