बिहार वैशाली के महुआ पंचमुखी चौक से चकसिकंदर जाने वाली सड़क पर बरियारपुर पंचसल्ला चौक के पास हुई घटना

बिहार वैशाली के महुआ पंचमुखी चौक से चकसिकंदर जाने वाली सड़क पर बरियारपुर पंचसल्ला चौक के पास हुई घटना
घटना के बाद मृतक का शव महुआ के भदवास गांव आते ही परिजनों में मचा कोहराम
महुआ। रेणु सिंह
बाइक से बकाया रुपए की तगादा करने जाने के दौरान अज्ञात वाहन से धक्का लगने के कारण ट्रक चालक की मौत हो गई। जबकि मलिक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया है। घटना बीते बुधवार की शाम करीब 6 बजे के आसपास महुआ पंचमुखी चौक से चकसिकंदर जाने वाली सड़क पर राजापाकर थाना अंतर्गत बरियारपुर पनसल्ला चौक के पास घटी।
मृत ट्रक चालक 35 वर्षीय सनोज कुमार राय महुआ थाने के भदवास गांव निवासी बालगोविंद राय का मझिल पुत्र था। बताया जा रहा है कि सनोज अपने ट्रक मालिक राजापाकर थाने के ही बैकुंठपुर निवासी राकेश कुमार राय के साथ बाइक से बकाया रुपए की तगादा करने के लिए जा रहे थे। इस बीच उक्त स्थान पर अज्ञात वाहन ने जोरदार धक्का मार दिया। इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को उठाकर सदर अस्पताल हाजीपुर ले गई, जहां महुआ थाने के भदवास निवासी और ट्रक चालक सनोज कुमार राय को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वही गंभीर रूप से घायल ट्रक मालिक बैकुंठपुर निवासी राकेश कुमार राय को आनन फानन में पीएमसीएच रेफर किया गया। मृतक सनोज कुमार राय के पिता बालगोविंद राय के द्वारा अज्ञात वाहन के चालक पर प्राथमिक की दर्ज कराई गई है। इधर पोस्टमार्टम के बाद गुरुवार को मृत चालक का शव गांव भदवास आते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। मुखिया सविता देवी के पति अजय कुमार राय ने बताया कि घटना काफी दुखद है। उधर घायल ट्रक मालिक की हालत भी चिंताजनक बताई जा रही है।
मृतक की कमाई से चलता था घर परिवार:
मृतक सनोज कुमार राय की कमाई से घर परिवार चलता था।मुखिया पति अजय कुमार राय ने बताया कि सनोज काफी गरीब परिवार से था। पिताजी घर पर रहकर खेती मजदूरी करते हैं। घटना से परिवार पर पहाड़ टूट पड़ा है। लोगों ने बताया कि सनोज की मौत हो जाने से परिवार पर एक बड़ा बोझ पड़ेगा। मृतक के परिजन की चित्कार से सभी का कलेजा दहल जा रहा था। घटना से हर व्यक्ति गमगीन थे। शव देखने पहुंची महिलाएं तो कलेजा पीट रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!