प्रधानमंत्री आवास योजना के पात्र लाभार्थियों से अवैध तरीके से की जा रही उगाही



आंवला। नगर पालिका अध्यक्ष सय्यद आबिद अली ने थाना आंवला मे दी तहरीर मे कहा की अदीब् और मनोज प्रजापति आंवला खुले आम लाभर्थियों से 25000 से 30000 रुपया अवैध वसूली कर रहे है।

नगरपालिका अध्यक्ष सय्यद आबिद अली ने आंवला की जनता के हित के लिए पूरे नगर आंवला मे यह अनाउसमेंट कराया की यदि आप लोगो से कोई भी प्रधानमन्त्री आवास योजना के पात्र लाभर्थियों से अवैध धन वसूली करता है तो इसकी शिकायत सीधे नगरपालिका मे आकर और थाने जाकर शिकायत दर्ज कराए।

नगर अध्यक्ष सैय्यद आबिद अली ने थाना आंवला मे दिए शिकायती पत्र मे कहा की अदीब् और मनोज और अन्य जो भी आपसे अवैध पैसा वसूली करता है या प्रथम किस्त मे 10000 और दूसरी किस्त मे 15000 एवम तीसरी किस्त मे 10000 रूपयो की माग करता है या और किसी तरह की धमकी देता है तो आपको डरने की जरुरत नही है सीधा उसके खिलाफ तहरीर दे।

आज इसी मुद्दे को लेकर नगर अध्यक्ष सभी सभासद थाना प्रभारी के समुख हाजिर हुए और सभ सभासदों ने इसका जोरदार समर्थन किया, सभासदों ने कहा इस अवैध वसूली से पूरे नगरपालिका की छवि खराब होती है। इस बीच थाने में ही थाना प्रभारी के सामने सोमवीर प्रजापति और पूर्व नगर अध्यक्ष सजीव सक्सेना आदि ने वर्तमान नगरपालिका अध्यक्ष सय्यद आबिद अली का विरोध करना चाहा परन्तु सच्चाई के साथ समस्त सभासद व जनता ने अपना समर्थन सय्यद आबिद अली के साथ थे सभी की एक आवाज थी कि अब किसी तरह की अवैध वसूली बरदाश्त नही होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!