सीओ भूपेंद्र सिंह भंडारी का कार्यकाल सराहनीय-अभय सिंह

बाजपुर। कोतवाली में क्षेत्राधिकारी बीएस भंडारी के स्थानांतरण पर जाने के उपलक्ष में विदाई समारोह में एसपी अभय सिंह कोतवाल नरेश चौहान सहित सीओ कार्यालय स्टाफ एवं कोतवाली स्टाफ द्वारा फूल मलाये पहनकर एवं सोल ओड़ाकर उनको सम्मानित किया गया।

एसपी अभय सिंह ने कहा सीओ वीएस भंडारी का कार्यकाल सराहनीय रहा उन्होंने अपने सर्किल में सभी को अच्छी गाइडलाइन दी और एक पब्लिक सर्वेंट होकर उन्होंने जनता के कामकाज किया और स्टाफ को भी नई सीख दी।

कोतवाल नरेश चौहान ने कहा सीओ साहब की पहली पोस्टिंग खटीमा मे थी उनके साथ रहकर अच्छा ज्ञान और सीखने को मिला उन्होंने कभी भी सीओ होने का एहसास नहीं होने दिया। वही सीओ भूपेंद्र सिंह भंडारी ने कहा जब मेरा ट्रांसफर बाजपुर हुआ था तो मेरे दिमाग में एक ही चीज थी की बाजपुर तो बहुत ही चर्चित क्षेत्र है कैसे डील करनी होगी लेकिन यहां आकर जब देखा मैंने तो यहां के लोग बहुत अच्छे हैं छोटा-मोटा क्राइम होता रहता और सभी का व्यवहार अच्छा रहा यहां तक की उद्योगपति और नेताओं का भी व्यवहार अच्छा रहा इसके साथ ही उन्होंने स्टाफ एवं तीनों सर्किलों के स्टाफ की भी तारीफ की, और उन्होंने मीडिया के बारे में भी कहा सबका अच्छा सहयोग मिला।

मौके पर एसएसआई जसवीर सिंह चौहान एसआई भगवान गिरी गोस्वामी एसआई अर्जुन गिरी गोस्वामी एसआई सुरेंद्र सिंह एसएसआई गोविंद सिंह मेहता एसआई देवेंद्र मरनाल एसआई सुनील कुमार, एसआई कैलाश नगर कोठी,एल आई यू करन रावत कोतवाली एवं समस्त स्टाफ मौजूद रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!