बिहार वैशाली के महाराष्ट्र से युवक का शव गांव आते ही होली का त्योहार पड़ा फीका

बिहार वैशाली के महाराष्ट्र से युवक का शव गांव आते ही होली का त्योहार पड़ा फीका
महुआ। रेणु सिंह
महाराष्ट्र से युवक का शव मंगलवार की पूर्वाह्न यहां समसपुरा पंचायत के मोहनपुर धनराज उर्फ खीराचक वार्ड संख्या 14 में आते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं गांव मैं मातमी सन्नाटा छा गया। गांव के कमाऊ युवक की हुई मौत पर शोकाकुल ग्रामीणों ने होली का त्यौहार नहीं मनाया।
मृतक 40 वर्षीय धर्मेंद्र कुमार उक्त गांव निवासी हरि नारायण दास के पुत्र और पूर्व पंचायत समिति सदस्य पप्पू दास के चचेरा भाई था। धर्मेंद्र महाराष्ट्र के एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में रहकर काम करता था। जहां बीते 24 मार्च को डंपर से ठोकर लगने से उसकी मौत हो गई थी। मृतक का शव मंगलवार को घर लाया गया। जहां पर उसे अंतिम दर्शन के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। घटना को लेकर गांव के लोगों ने होली का त्यौहार नहीं मनाया।
दो भाइयों में छोटा था मृतक धर्मेंद्र:
धर्मेंद्र दो भाइयों में छोटा था और उसी की कमाई से घर परिवार चलता था। धर्मेंद्र परिवार की माली हालत देख महाराष्ट्र के एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में रहकर सुपरवाइजर का काम करता था। पिताजी और बड़े भाई दिलीप दास घर पर ही रहते हैं। मां गुजर चुकी है। पत्नी अंजली भारती और इकलौती 4 वर्षीय पुत्री श्रेया सुरभि को अब कौन देखेगा। पत्नी के विलाप से सबका कलेजा दहल जा रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!