पटना ,एमएलसी धीरेंद्र प्रताप सिंह और बालों के जादूगर जावेद हबीब ने किया सिग्नेचर प्रोफेशनल के प्रोडक्ट की लॉन्चिंग

एमएलसी धीरेंद्र प्रताप सिंह और बालों के जादूगर जावेद हबीब ने किया सिग्नेचर प्रोफेशनल के प्रोडक्ट की लॉन्चिंग

पटना, 20 जून : पटना के होटल पनाश में आज एक भव्य कार्यक्रम के दौरान एमएलसी धीरेंद्र प्रताप सिंह और प्रसिद्ध हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब ने ‘सिग्नेचर प्रोफेशनल’ के प्रोडक्ट की लॉन्चिंग की। इस अवसर पर शहर के कई गणमान्य व्यक्ति और बड़ी संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित थे। उक्त अवसर पर धीरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा, “सिग्नेचर प्रोफेशनल के प्रोडक्ट की लॉन्चिंग पटना के नागरिकों के लिए एक बेहतरीन अनुभव देने वाला साबित होगा। यह बढ़ते और बनते बिहार का रिफ्लेक्शन है। हम ये आशा करते हैं कि यह सैलून न केवल गुणवत्तापूर्ण सेवाएं प्रदान करेगा बल्कि रोजगार के अवसर भी उत्पन्न करेगा।”

‘सिग्नेचर प्रोफेशनल’ के प्रोडक्ट की लॉन्चिंग पर जावेद हबीब के द्वारा उनके उत्पादों का भी प्रदर्शन किया गया और उनके उपयोग की विस्तृत जानकारी दी गई। साथ ही साथ सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर ज्योति राज, नोज़ियो स्ट्रोके, अनामिका सिंह, सौम्या सिंह और रत्नेश भी शामिल रहे। इस मौके पर जावेद हबीब ने कहा कि सिग्नेचर प्रोफेशनल बाल की दुनिया में एक काफी अच्छा ब्रांड बन गया है। इस ब्रांड में हेयर केमिकल का सारा रेंज लॉन्च किया गया। वहीँ, लोगों ने इसकी शुरुआत पर खुशी जाहिर की और कहा कि पटना में इस तरह के सैलून की जरूरत लंबे समय से महसूस की जा रही थी।

सिग्नेचर प्रोफेशनल के प्रोडक्ट की लॉन्चिंग के साथ ही शहर के लोगों को आधुनिक और उच्च गुणवत्ता वाली ब्यूटी और हेयर केयर सेवाएं उपलब्ध होंगी। इस सैलून का उद्देश्य ग्राहकों को बेहतरीन अनुभव प्रदान करना है और इसे पटना के ब्यूटी और हेयर केयर उद्योग में एक महत्वपूर्ण कदम माना जा रहा है। इस दौरान सिग्नेचर प्रोफेशनल के संस्थापक मिथलेश कुमार पांडे, निशांत सौरभ और विशाल आनंद सिंह ने बताया कि सिग्नेचर प्रोफेशनल में सारा हेयर केमिकल उत्पाद उपलब्ध हैं, जिनमें केराटिन, बोटॉक्स, नैनोप्लास्टिया, शैम्पू, हेयर स्पा, हेयर मास्क जैसे उपलब्ध उत्पाद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!