बिहार पटना सिटी बड़ा बाबू उमेश कुमार के बिना पटना सिटी अंचल का कोई भी कार्य नहीं होता ।

पटना सिटी पटना नगर निगम अंचल के बड़ा बाबू प्रभारी प्रशाखा पदाधिकारी उमेश कुमार ने पत्रकार को दबंग लोगो से अलग अलग फ़ोन नंबर से फोन से दी देख लेने की धमकी सूत्रों के अनुसार ज्ञात हुआ है कि जिस पत्रकार ने हमारा न्यूज़ चलाया है उसे जान से मरबा देंगे यानी मारने की धमकी ।
। पटना सिटी! पटना नगर निगम पटना सिटीअंचल में 3 वर्षों से अधिक समय से पदस्थापित बड़ा बाबू प्रभारी प्रशाखा पदाधिकारी
उमेश कुमार जो कि अपने आप को दबंग समझते हुए एक ही जगह पर कुंडली मार बैठा हुआ है ।अपनी मनमानी की चरम सीमा पार करते हुए जो इच्छा होती है, वह कर बैठता है ।जनता के द्वारा दिए गए शिकायत पर जब स्थानीय पत्रकार ने पटना सिटी अंचल में पद स्थापित बड़ा बाबू उमेश कुमार के काले कारनामे को उजागर करना शुरू किया तो बौखलाए हुए बड़ा बाबू ने विभिन्न नंबरों से पत्रकार को जान से मारने की बात सामने आयी कहने को तो पत्रकार हमारे व्यवस्था का चौथा स्तंभ है, जो कि हमारी खूबी और खामी को प्रकाशित कर उसे दूर कराने की हर संभव प्रयास करता है। इससे किसी को खुशी होती है, तो किसी को मिर्ची लग जाती है ।वही हाल पटना नगर निगम स्थित पटना सिटी अंचल के प्रभारी उमेश कुमार की है ।जो दबंगता दिखाते हुए अपनी इच्छा के अनुसार कार्य को पूरा करते हैं ।आखिर दबंगता क्यों न दिखाए, उसने घोषणा कर रखी है कि हमारी पहुंच आला अधिकारी तक है,कोई मुझे कुछ बिगाड़ नहीं सकता है ।सूत्रों के अनुसार इस बड़ा बाबू उमेश कुमार के बिना पटना सिटी अंचल का कोई भी कार्य नहीं होता ।

कार्यपालक पदाधिकारी मुक दर्शक बने रहते हैं। सारा कार्य पटना सिटी अंचल के बड़ा बाबू उमेश कुमार के इशारों पर ही होता है। इससे साफ जाहिर होता है नीतीश कुमार के सुशासन वाली सरकार में आज भी दबंग पदाधिकारी की ही चलती है।

पत्रकार को दिए गए धमकी को लेकर पत्रकार यूनियन ने करा एतराज जताया है ।अगर समय रहते सरकार उक्त दबंग पदाधिकारी को नहीं संभाल और पत्रकार के साथ में किसी प्रकार की अनहोनी घटना घटती है, उसकी सारी जिम्मेदारी आला अधिकारी की होगी ।एबं पटना नगर निगम पटना सिटी अंचल के बड़ा बाबू प्रभारी प्रशाखा पदाधिकारी के चार खासो में खास कर्मी ही जिनके द्वारा अवैध रूप का कार्य एबं पैसे लेने का कार्य करवाते है। दैनिक कर्मी गौरव कुमार ,धर्मवीर कुमार,सफाई कर्मचारी विवेक कुमार एबं सफाई कर्मचारी नीलेश कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!