शांतनु भामरे और अन्ना गवरिचकोवा ने ‘मन क्यों बहका जा रहा है’ मोहक रोमांटिक गाने में कपल की भूमिका निभाई

शांतनु भामरे और अन्ना गवरिचकोवा ने ‘मन क्यों बहका जा रहा है’ मोहक रोमांटिक गाने में कपल की भूमिका निभाई – वीडियो की शूटिंग मड आइलैंड में पूरी हुई!

मोहक रोमांटिक हिंदी वीडियो सॉन्ग एल्बम मन क्यों बहका जा रहा है शान से एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है और शांतनु भामरे द्वारा निर्मित है, वीडियो की शूटिंग रवि शर्मा के निर्देशन में बीच हाउस, मड आइलैंड, मुंबई में पूरी हुई, कोरियोग्राफी चेतना सिंह ने की है। , संकल्पना पूजा बासनेट द्वारा, छायांकन रवि शर्मा द्वारा। दिल को छू लेने वाले गीत और संगीत अंकुर ओझा द्वारा रचित, स्टिल फोटोग्राफी तपन बेहरा और मेकअप एवं हेयर आर्टिस्ट वृषाली तुपे द्वारा!

मन क्यों बहका जा रहा है के कलाकार है खूबसूरत अन्ना गैवरिचकोवा, जिनका जन्म ब्रांस्क, ब्रांस्काया ओब्लास्ट, रूस में हुआ था और उनका पालन-पोषण मास्को, रूस में हुआ था, मॉडल और अभिनेता के अलावा वह बहुत गंभीरता से योगाभ्यास करती हैं और उनकी जोड़ी हैंडसम और मल्टी टैलेंटेड अभिनेता शांतनु भामरे के साथ है। यह गाना पीढ़ी Y और पीढ़ी Z (आमतौर पर 18 साल से 35 साल की उम्र के लिए) को ध्यान में रखकर बनाया जा रहा है, हालांकि पीढ़ी X को यह पसंद आ सकता है अगर उनके पास नवीनतम परीक्षण है और वे वर्तमान पीढ़ी के साथ तालमेल बिठा रहे हैं।

शांतनु को आप पहली बार इतने सिडक्टिव रोमांटिक गाने में देखेंगे. किसी भी मोहक रोमांटिक गाने के लिए सह-कलाकार की बहुत अच्छी समझ और केमिस्ट्री होनी चाहिए, जिसे अन्ना गैवरिचकोवा ने दिखाया, वह वास्तव में अपने किरदार में घुस गईं और गाने में अपने बेहतरीन दृश्य दिए, इस गाने में आपको शांतनु और अन्ना की केमिस्ट्री बहुत स्वाभाविक दिखेगी , मानो वे एक-दूसरे को बहुत पहले से जानते हों।

वीडियो के अलावा इसे फेसबुक, इंस्टाग्राम, विंक, जियोसावन, यूट्यूब म्यूजिक, एप्पल म्यूजिक, आईट्यून्स, गाना, स्पॉटिफाई, हंगामा म्यूजिक, रेसो, साउंडक्लाउड, टाइडल, डीझर आदि जैसे सभी ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर भी जारी किया जाएगा। सभी टेलीकॉम ऑपरेटरों के लिए कॉलर ट्यून के साथ। साथ ही इसे विभिन्न ओटीटी जैसे हंगामा म्यूजिक, हंगामा प्ले, हंगामा, वनप्लस टीवी, एमआई एलईडी टीवी, टाटा प्ले म्यूजिक, हेफ्टीवर्स, टीसीएल, अमेज़ॅन फायरटीवी स्टिक, एयरटेल डिजिटल टीवी आदि पर रिलीज किया जाएगा।

जैसा कि हम लोगो से सुनते हैं कि यह गाना जगह-जगह पहुंचेगा और वर्ष 2024 का सुपर डुपर हिट मोहक रोमांटिक गाना बन जाएगा, जिसे आसानी से मिलियन व्यूज मिल सकते हैं! जैसे-जैसे उत्साह बढ़ रहा है, प्रशंसक और रोमांटिक गीत प्रेमी मन क्यों बहका जा रहा है की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं! तहलका न्यूज चैनल के लिए मिट्ठू शाह की ख़ास रिपोर्ट। तहलका न्यूज़ चैनल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें मिठ्ठू शाह से मोबाइल नंबर 9198041777 पर Email tahalkanewsindia@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!